Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरदेसी शराब की दुकानें खुलते ही बढ़ी वारदातें: पत्नी ने पीने से...

देसी शराब की दुकानें खुलते ही बढ़ी वारदातें: पत्नी ने पीने से रोका तो सब्जी काटने वाले चाकू से काट दिया गाल; बेटी को भी पीटा, अब फरार…

रायपुर में एक शख्स ने शराब की खातिर अपनी पत्नी और बेटी की जान लेने की कोशिश की। वजह सिर्फ इतनी थी कि परिवार के लोग उसे शराब पीने से रोक रहे थे। शराब का शौकीन पति पत्नी की दखल अंदाजी सह न सका और चाकू से पत्नी के गाल पर वार कर दिया। गाल पर गहरा कट लगने की वजह से खून बहने लगा। आरोपी की बेटी ने बीच-बचाव किया तो उसने उसे भी पीट दिया और भाग गया। पड़ोसी की मदद से महिला को अस्पताल ले जाया गया और अब मामला थाने पहुंचा है।

ये है पूरा मामला
गोपाल नगर इलाके में रहने वाली ममता साहू ने पुलिस से अपनी शिकायत में कहा है कि वो मजदूरी काम करती है। पति कमल साहू भी पेशे से मजदूरी करता है। बुधवार की शाम करीब 4 बजे वो काम से लौटा। इसी दिन सरकारी आदेश के बाद देसी शराब दुकानों को खोला गया था। वो अपने साथ दो पव्वा शराब लेकर आया था। रात को करीब 11 बजे वो शराब पीने बैठ गया। मैंने उसे मना किया तो मुझे गालियां देने लगा। मैंने शराब को छीनने की कोशिश की तो मुझे लात-घूसों से पीटा

महिला ने आगे बताया कि इसके बाद गुस्साए कमल ने किचन में रखे सब्जी काटने वाले चाकू से मुझे जान से मारने की धमकी देते हुए बाएं कान के नीचे वार कर दिया। इससे मेरे गाल पर गहरा जख्म हो गया और खून बहने लगा। मेरी बड़ी बेटी भारती साहू ने बीच-बचाव किया तो पति ने उसे भी पीट दिया। खून बहता देख रात को ही वो घर से भाग गया, पड़ोस में रहने वाले लुकेश वर्मा ने मुझे अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल से आने के बाद महिला ने पुलिस को इस पूरी घटना की जानकारी दी। महिला का पति फिलहाल फरार है उसे पुलिस तलाश रही है।

देशी दुकान खुलते ही हो गई हत्या, थाने पहुंची कई शिकायतें
बुधवार को ही अभनपुर के नायकबांधा में एक युवक की हत्या कर दी गई। देसी शराब की दुकान इसी दिन प्रदेशभर में खोली गई थी। शराब लेने गए किशोर बघेल नाम के युवक की बाइक और स्कूटी पर सवार 4 लड़कों से बहस हो गई। इतने में एक बदमाश ने किशोर की गर्दन, सीने और पेट पर चाकू से कई वार किए। मौके पर ही किशोर की मौत हो गई। अभनपुर पुलिस 4 हमलावरों की तलाश कर रही है। जिस युवक की हत्या हुई उसके खिलाफ लूट, चोरी और चाकूबाजी के केस भी थाने में दर्ज हैं।

किशोर नाम के इस युवक की हत्या उस वक्त हो गई जब वो शराब लेने गया था।

किशोर नाम के इस युवक की हत्या उस वक्त हो गई जब वो शराब लेने गया था।

गुरुवार से शनिवार तक थानों में कई मामले पहुंचे हैं। इनमें से एक है मोवा थाने का मामल। राजेश सोनी नाम के आलू-प्याज के व्यापारी ने शिकायत दर्ज करवाई। राजेश ने बताया कि खल्ला देवार नाम का लड़का शराब खरीदने के लिए लगी लाइन में उसके साथ धक्का-मुक्की कर रहा था। तब मैने उसे मना किया तो नाराज होकर उसने गालियां दीं, फिर पास रखे शराब की शीशी मेरे सिर पर दे मारी। आरंग के कैलाश साहू सृजन सोनकर स्कूल टीचर हैं। इनका पड़ोसी चेतन लाल यादव शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा और बेवजह कैलाश को पीट दिया। देसी शराब दुकानें खुलने के बाद इस तरह की शिकायतें थाने में पहुंच रही हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular