Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़नए विवाद में फंसी कांग्रेस विधायक शकुंतला साहू, ट्वीट पर भड़का गुजराती...

नए विवाद में फंसी कांग्रेस विधायक शकुंतला साहू, ट्वीट पर भड़का गुजराती समाज, माफी मांगने की उठाई आवाज, कहा- ‘माफी नहीं मांगी, तो पूरे प्रदेश के थानों में होगी शिकायत’

बढ़ते विवाद के बाद शकुंतला साहू ने हटाया ट्वीट, पीएम मोदी पर तंज कसते हुए लिखा था, ‘गुजराती है, उसके खून में व्यापार है, देश को तो बेचकर ही मानेगा’, सर्व गुजराती समाज के अध्यक्ष प्रीतेश गांधी बोले, सत्ता के नशे में चूर हैं विधायक, जातिवाद की कर रही राजनीति, पूर्व विधायक देवजीभाई पटेल ने ट्वीट कर किया पलटवार, पूछा- महात्मा गांधी, सरदार पटेल ने क्या बेचा?

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कसडोल से कांग्रेस विधायक शकुंतला साहू अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. इस दफे उनका ट्वीट एक बार फिर चर्चाओं में आ गया है. जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा था. हालांकि बढ़ते विवाद को देखते हुए शकुंतला साहू ने ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन इस बहाने वह राजनीतिक निशाने पर आ गई है. साथ ही गुजराती समाज ने भी सार्वजनिक माफी मांगें जाने की आवाज बुलंद की है.

दरअसल शकुंतला साहू ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए टिप्पणी की थी. उन्होंने लिखा था कि ”गुजराती है, उसके खून में व्यापार है, देश को तो बेचकर ही मानेगा”. चूंकि शकुंतला साहू का यह ट्वीट हटा दिया गया है, लिहाजा यह तंज किस संदर्भ में किया, यह स्पष्ट नहीं है, लेकिन ट्वीट हटाए जाने के पहले इसके स्क्रीन शॉट ले लिए गए. सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हुआ. बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक देवजीभाई पटेल ने इस ट्वीट कर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि गुजराती समाज को देश का प्रतिष्ठित समाज बताते हुए कांग्रेस से पूछा कि क्या लौह पुरूष सरकार पटेल, स्वामी दयानंद सरस्वती, महात्मा गांधी जैसे महापुरूषों ने देश में क्या बेचा? इसकी सूची उपलब्ध कराएं.

इधर छत्तीसगढ़ सर्व गुजराती समाज के अध्यक्ष प्रीतेश गांधी ने शकुंतला साहू के ट्वीट को समाज का अपमान बताया है. उन्होंने कहा कि यह अपमान बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. गांधी ने शकुंतला साहू से माफी मांगे जाने की मांग की है. प्रीतेश गांधी ने कहा कि विधायक सत्ता के नशे में चूर है. वह समाजिक द्वेष फैलाने की कोशिश कर रही हैं. वह जातिवाद की राजनीति कर रही हैं. बतौर जनप्रतिनिधि सामाजिक भावना को ठेस पहुंचाना उन्हें शोभा नहीं देता.

प्रीतेश गांधी ने कहा कि यदि शकुंतला साहू माफी नहीं मांगती है, तो सामाजिक भावना को आहत और अपमानित किए जाने के खिलाफ गुजराती समाज पूरे प्रदेश के पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराएगी. गुजराती समाज के सदस्यों द्वारा शिकायत दर्ज कराई जाएगी. गांधी ने कहा कि गुजराती समाज देश का एक प्रतिष्ठित समाज है, जिसने देश के विकास में योगदान दिया है. इस समाज से कई महापुरुष, महात्मा और देशभक्त हुए हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular