Wednesday, May 1, 2024
Homeदेश-विदेशनदी में फेंका कोरोना पॉजेटिव मरीज का शव…..वीडियो हुआ वायरल तो मचा...

नदी में फेंका कोरोना पॉजेटिव मरीज का शव…..वीडियो हुआ वायरल तो मचा हड़कंप…भतीजे सहित 4 पर FIR

बलरामपुर 30 मई 2021। उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में राप्ती नदी में कोविड संक्रमित एक व्यक्ति का शव फेंकने का वीडियो वायरल हुआ है.  मामला सामने आने के बाद नगर कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया है. मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉ विजय बहादुर सिंह ने रविवार को बताया कि राप्ती नदी में फेंका जा रहा शव सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ के रहने वाले प्रेमनाथ मिश्र का है.

इलाज के दौरान हुई मौत 

डॉ विजय बहादुर सिंह ने बताया कि 25 मई को कोरोना संक्रमित होने पर प्रेमनाथ मिश्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और 28 मई को इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई थी. सीएमओ ने बताया कि कोविड प्रोटोकॉल के तहत प्रेमनाथ मिश्र के शव को उनके परिजनों को सौंप दिया गया था. मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि वायरल वीडियो में शव को राप्ती नदी में फेकते हुए देखा गया है और इस संबंध में कोतवाली नगर में मामला दर्ज करा दिया गया है. मामले की जांच भी की जा रही है.

पता चला कि एल-टू अस्पताल में भर्ती वृद्ध की देर शाम मौत हुई थी। शनिवार दोपहर उसका भतीजा अंत्येष्टि के लिए ले गया था। सीएमओ की तहरीर पर मृतक के भतीजे व एक अन्य के विरुद्ध महामारी अधिनियम व अन्य धाराओं में केस दर्ज हुआ है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। सीएमओ ने बताया कि मनकौरा काशीराम निवासी संजय शुक्ला व एक अन्य के विरुद्ध शनिवार देर रात कोतवाली देहात में महामारी अधिनियम व आपदा प्रबंधन ऐक्ट के तहत केस दर्ज कराया गया है। प्रभारी निरीक्षक विद्या सागर वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular