Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरनशे का सामान बेचने वाली औरतों ने रायपुर में पूर्व पार्षद राजेश...

नशे का सामान बेचने वाली औरतों ने रायपुर में पूर्व पार्षद राजेश सिंह ठाकुर पर किया हमला, आंखों में डाल दिया मिर्च पाउडर….

विवाद के बाद पार्षद समेत स्थानीय लोगों ने यहां आकर शिकायत दर्ज करवाई।

  • रायपुर के पुरानी बस्ती इलाके की घटना, लंबे समय से महिलाएं इस इलाके में चला रही रैकेट
  • पुलिस ने 5 महिलाओं को लिया है हिरासत में 2 पुरुष आरोपी अब भी फरार

रायपुर के पुरानी बस्ती इलाके में शनिवार देर रात पूर्व पार्षद राजेश सिंह ठाकुर पर कुछ महिलाओं ने हमला कर दिया। महिलाओं के गुट ने पूर्व पार्षद और इनके बेटे पथराव किया और मिर्च का पाउडर उड़ेल दिया। इस घटना का विरोध करते हुए पूर्व पार्षद अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए। रविवार की सुबह इस मामले में पुलिस ने 5 महिलाओं ने हिरासत में लिया है। इस केस में पूछताछ और जांच की जा रही है।

इस तरह शुरू हुआ विवाद
पूर्व पार्षद ने बताया कि रात के वक्त मेरे कार्यालय के पास ही फरीद, शकीला, मुसू और बाबू आपस में झगड़ रहे थे। गांजे और नशे के पाउडर को लेकर एक दूसरे को गालियां दे रहे थे, झूमाझटकी हो रही थी। मैंने इन्हें यहां से हटने को कहा। झगड़ा बंद करने को कहा। इस पर महिलाएं और उनके साथी भड़क गए। सभी ने मिलकर पथराव शुरू कर दिए। मेरे बेटे चंद्रमोहन ठाकुर को इस बारे में पता चला तो वो भाग कर वहां पहुंचा। इस दौरान महिलाओं की ओर से फेंके गए पत्थर से चंद्रमोहन घायल हो गया।

इस मारपीट में पूर्व पार्षद के बेटे को सिर पर चोट आई है।

इस मारपीट में पूर्व पार्षद के बेटे को सिर पर चोट आई है।

खो-खो पारा के पंकज विक्रम गार्डन के पास हुई इस घटना का इलाके के लोगों ने भी विरोध किया। पार्षद के साथ सभी लोग थाना गए और महिलाओं समेत उनके साथियों के खिलाफ की शिकायत की। थाने में देर रात गहमागहमी का माहौल बन गया। इलाके के लोग महिलाओं को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। पुलिस ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

चलता है रैकेट
पूर्व पार्षद राजेश सिंह ने बताया कि यह महिलाएं अपराधी किस्म की हैं। पूर्व में जेल भी जा चुकी हैं। गांजा और नशीले पाउडर का धंधा करती हैं। इनमें से कुछ हमेशा नशे में भी रहती हैं। पूरे रायपुर में यह महिलाएं नशे का कारोबार करती हैं। इनका रैकेट इतना बेखौफ है कि एक महिला के पकड़े जाने पर दूर-दराज से कोई और औरत उसकी जगह आकर काम संभाल लेती है। इनके खिलाफ हमने पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular