Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरप्रदेश कार्यसमिति की बैठक के लिए भाजपा पदाधिकारियों ने तय किया एजेंडा,...

प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के लिए भाजपा पदाधिकारियों ने तय किया एजेंडा, जानिए किन बातों पर रहेगा फोकस…

रायपुर। बीजेपी प्रदेश पदाधिकारी की बैठक में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के एजेंडे तय किए गए. बैठक में प्रदेश की कानून-व्यवस्था को लेकर राजनीतिक प्रस्ताव लाया जाएगा, जिसमें प्रदेश के मौजूदा हालातों का भी समावेश होगा. प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी की मौजूदगी में होने कार्यसमिति की बैठक में राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश का मार्गदर्शन मिलेगा.

बैठक की जानकारी देते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि कार्यसमिति की बैठक को लेकर पदाधिकारियों के सार्थक सुझाव सामने आए हैं. इसमें प्रदेश की कानून-व्यवस्था को लेकर राजनीतिक प्रस्ताव लाए जाने के साथ प्रदेश के मौजूदा हालातों का भी समावेश किया जाएगा.

वैक्सीनेशन को लेकर हुई चर्चा

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह बताया कि प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में आगामी तीन महीने कार्य योजना तैयार की जाएगी. वैक्सीनेशन को लेकर राष्ट्रव्यापी अभियान चल रहा है. इसमें बीजेपी कार्यकर्ताओं की भूमिका तय की जा रही है. इस अभियान को लेकर बूथ स्तर तक की योजना पर काम करना है. इस पर भी चर्चा हुई है. 60 साल से ऊपर के बुजुर्गों को वैक्सीन सेंटर तक ले जाने कैसी मदद की जा सकती है, इस पर काम किया जाएगा.

शांति का टापू बना अपराधगढ़

उन्होंने कहा कि राजनीतिक प्रस्ताव तय किया गया है. सरकार की बिगड़ती क़ानून व्यवस्था पर ये प्रस्ताव आएगा. मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र में एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या के अपराधी पकड़े नहीं गए. प्रदेश में लूट, हत्या, बलात्कार की घटना बढ़ गई है. शांति का टापू छत्तीसगढ़ अपराधगढ़ बन गया है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular