Friday, May 17, 2024
Homeबिलासपुरबाइक को लेकर बवाल:​​​​​​​ बिलासपुर में बाइक खड़ी कर गया था मंदिर...

बाइक को लेकर बवाल:​​​​​​​ बिलासपुर में बाइक खड़ी कर गया था मंदिर में, लौट कर आया तो युवकों ने लात-घूंसों और बेल्ट से पीटा…

  • बिल्हा क्षेत्र के ताला मंदिर की घटना, मुंगेली से युवक अपने साथियों के साथ आया था घूमने
  • जांच कर पुलिस ने 4 दिन बाद दर्ज की FIR, आरोपियों की पहचान हुई, तलाश जारी

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बाइक को लेकर दो अलग-अलग क्षेत्रों में बवाल हो गया। बिल्हा क्षेत्र में मुंगेली से अपने साथियों के साथ आया युवक बाइक खड़ी कर मंदिर गया था। वहां से लौटा तो 7-8 युवकों ने बाइक खड़ी करने को लेकर विवाद शुरू किया और लात-घूंसों, बेल्ट और डंडे से पिटाई कर दी। पुलिस ने जांच कर 4 दिन बाद FIR दर्ज की है। वहीं तोरवा क्षेत्र में दोस्त के बाइक ले जाने से भड़के युवक ने साथी के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी।

जानकारी के मुताबिक, मुंगेली के सरगांव निवासी राहुल सहारे अपने दोस्तों रॉबिन सहारे, प्रदीप भोंसले, रोशन कुमार के साथ 28 जनवरी को बिल्हा स्थित ताला मंदिर आया था। वे अपनी बाइक मंदिर के बाहर खड़ी कर अंदर चले गए। शाम करीब 6 बजे लौटकर आए तो बाहर खड़े 7-8 लड़के बाइक खड़ी करने को लेकर उनसे विवाद करने लगे। आरोपियों ने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी और लकड़ी, बेल्ट और घूंसों से पीटा।

पुलिस पूछताछ में हुई आरोपियों की पहचान, लेकिन पकड़ से दूर
इसके बाद युवकों ने पुलिस को सूचना दी। मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो घटना की पुष्टि के साथ आरोपियों की पहचान भी हो गई। इसके बाद पुलिस ने पौंसारी निवासी गौरी ध्रुव, गब्बर जायसवाल, मोहन यादव, आकाश ध्रुव और 5-6 अन्य युवकों के खिलाफ बलवा, मारपीट सहित अन्य धाराओं में FIR दर्ज की है। हालांकि अभी सभी आरोपी पकड़ से बाहर हैं। फिलहाल पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

दोस्त को छोड़कर बाइक ले गया तो जमकर पीटा
तोरवा क्षेत्र के देवरीखुर्द निवासी प्रतीक साहू से वहीं रहने वाले संदीप ने बेमेतरा साथ चलने के लिए कहा। दोनों बाइक पर जाने के लिए निकले और रास्ते में शराब दुकान में बैठकर पीने लगे। वहां संदीप ने बाइक चलाने की जिद की और प्रतीक के मना करने पर उसे छोड़कर बाइक लेकर चला गया। इस पर प्रतीक अपने पड़ोसी रविकांत की मदद से घर पहुंचा। आरोप है कि वहां लखन सेन, रामू गोंड और अन्य साथियों ने मिलकर प्रतीक की पिटाई कर दी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular