Thursday, April 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़बालोद में सेना के जवान की सड़क हादसे में मौत..? बुरी तरह...

बालोद में सेना के जवान की सड़क हादसे में मौत..? बुरी तरह से बिगड़ा चेहरा, हत्या की आशंका…

छत्तीसगढ़ के बालोद में बुधवार देर रात सड़क हादसे में एक सेना के जवान की मौत हो गई। जवान का चेहरा बुरी तरह से कुचला हुआ था। ऐसे में जवान की हत्या की आशंका भी जताई जा रही है।

  • दल्ली राजहरा के चिखलाकसा पुल के पास देर रात किसी वाहन ने मारी टक्कर
  • दशहरे की छुट्‌टी पर जवान आया था घर, दस्तावेजों से हो सकी शव की शिनाख्त

छत्तीसगढ़ के बालोद में बुधवार देर रात सड़क हादसे में एक सेना के जवान की मौत हो गई। जवान का चेहरा बुरी तरह से कुचला हुआ था, जबकि उसके शरीर पर अन्य किसी जगह चोट के निशान नहीं मिले हैं। ऐसे में जवान की हत्या की आशंका भी जताई जा रही है। जवान छुट्टी में घर आया था। मामला दल्ली राजहरा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम खलारी निवासी पीतांबर दुग्गा (22) सेना में जवान था और उसकी पोस्टिंग हिमाचल प्रदेश में थी। पीतांबर दशहरे की छ़ुट्टियों में घर आया था। वह किसी काम से दल्ली राजहरा गया था। वहां से देर रात लौटते समय चिखलाकसा पुल के पास किसी वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में जवान की मौके पर ही मौत हो गई।

शरीर पर अन्य जगह नहीं मिले चोट के निशान
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो जवान का चेहरा बुरी तरह कुचला हुआ था। हालांकि उसके हाथ और पैर में कहीं चोट के निशान नहीं थे। ना ही बाइक पर ही ज्यादा डैमेज था। उसके पास मिले दस्तावेजों से शव की शिनाख्त हो सकी। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस हत्या के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular