Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़बिलासपुर: घर में हो रही थी शादी की तैयारी, युवती को अगवा...

बिलासपुर: घर में हो रही थी शादी की तैयारी, युवती को अगवा कर ले गए दो युवक; चंद घंटों बाद पकड़े गए तो पता चला लव मैरिज कर ली…

  • सिरगिट्‌टी क्षेत्र के तिफरा का मामला, कंट्रोल रूम से पुलिस को युवती के अपहरण की मिली थी सूचना
  • प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर युवती को ले भागा, फिर आर्य समाज मंदिर में दोनों ने कर ली शादी

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शनिवार को एक युवती के अगवा होने की सूचना ने पुलिस को बहुत परेशान किया। घर में उसकी शादी की तैयारियां चल रही थीं, इस बीच दो युवक युवती को लेकर भाग गए। पुलिस ने चंद घंटों बाद जब पकड़ा तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला। इतनी देर में युवक और युवती ने आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी। दोनों की शादी के लिए उनके एक दोस्त ने भी साथ दिया। मामला सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, पुलिस कंट्रोल रूम को सुबह सूचना मिली कि तिफरा के महाराणा प्रताप नगर में एक युवती का अपहरण हो गया है। उसे दो युवक अगवा कर ले गए हैं। इस पर पुलिस ने नाकाबंदी कर तलाश शुरू की। वहीं जांच में पता चला कि एक युवक बिल्हा और दूसर शहर की ओर भागा है। मोबाइल ट्रेस कर पुलिस ने समीन खान नाम के एक युवक को पकड़ लिया। पहले तो वह पूछताछ में गोलमोल जवाब देता रहा, फिर दूसरे साथी और युवती का पता बताया।

बिहार में शादी कराना चाहते थे परिजन, युवती नहीं थी तैयार
उसकी निशानदेही पर पुलिस ने युवक और युवती तक पहुंची लेकिन तब तक दोनों आर्य समाज मंदिर में शादी कर चुके थे। पूछताछ में युवती ने अपनी मर्जी से शादी करने की बात बताई। साथ ही यह भी पता चला कि युवती की परिवार के लोग जबरदस्ती बिहार में शादी कराना चाहते थे लेकिन वह तैयार नहीं थी। इस पर दोनों ने भागने और शादी करने की योजना बनाई। फिलहाल पुलिस ने दोनों के परिजनों को थाने बुलाया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular