Saturday, April 20, 2024
Homeबिहारबिहार : चुनाव प्रचार से लौटीं अमीषा पटेल बोलीं – हो सकता...

बिहार : चुनाव प्रचार से लौटीं अमीषा पटेल बोलीं – हो सकता था मेरा रेप, मुझे डराया और धमकाया गया…

अमीषा पटेल का एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो बिहार के नेता के बारे में बात कर रही थीं. जिसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि उनके साथ वहां बहुत ही गंदा व्यव्हार हुआ है. अमीषा अब मुंबई लौट आई हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल हाल ही में इलेक्शन कैंपेन के लिए बिहार गई थीं. जिसके बाद अब खबर है कि उन्होंने बिहार में अपने आप को बहुत ज्यादा असुरक्षित महसूस किया. आज तक की खबर के अनुसार एक्ट्रेस का एक ऑडियो सामने आया है. इस ऑडियो में एक्ट्रेस LJP नेता प्रकाश चंद्रा के कैंपेन के सिलसिले में बात कर रही हैं.

हमारे प्रतिनिधि के साथ अपनी खास बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया “मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि मैं एक मेहमान के तौर पर डॉ. प्रकाश चंद्रा के यहां गई थी. वह बहुत खतरनाक इंसान हैं. वह लोगों को ब्लैकमेल करते हैं और उन्हें धमकाते हैं… उन्होंने मुझे और मेरी टीम को भी बुरी तरह धमकाया और बुरा बर्ताव किया…और यहां तक कि जब मैं बीती शाम मुंबई वापस आ गई तो उन्होंने मुझे धमकी भरे मैसेज और कॉल करने शुरू कर दिए कि मैं उनके बारे में सम्मानपूर्वक बात करूं, क्योंकि मैं 26 अक्टूबर के अपने अनुभव के बारे में बहुत ईमानदार रही थी.”अमीषा पटेल

अमीषा पटेल

अमीषा ने बताया है कि “उन्होंने मुझे बीती रात भी ब्लैकमेल किया है कि मैं तुम्हारे खाते में पैसे भेज दूंगा लेकिन लोगों से मेरे बारे में अच्छी बातें कहो. मुझे बस हां, हां, कहकर फोन काटना होता था क्योंकि वो मेरे पूरे स्टाफ और ऑफिस के लोगों को पूरे दिन फोन कर रहे थे और मुझे बात करने की जिद करते हुए धमकियां दे रहे थे. वह आज भी लगातार फोन कर रहे थे.”हॉट एक्ट्रेस अमीषा पटेल

हॉट एक्ट्रेस अमीषा पटेल

एक्ट्रेस का कहना है कि उनके साथ बिहार में बहुत गंदा व्यव्हार हुआ है. उन्हें ये सब बिलकुल भी पसंद नहीं आया वो कहती हैं कि ”मैं वहां शांत रही क्योंकि मैं बिहार में थी, लेकिन जब मैं मुंबई आ गई तो मुझे दुनिया को सच बताना था. मेरा रेप हो सकता था और मेरी हत्या हो सकती थी. मेरी गाड़ी को पूरे वक्त उनके लोगों ने घेर कर रखा था, और जरा भी चलने नही दे रहे थे जब तक कि मैंने वो सब नहीं किया जो उन्होंने कहा था.

इस मामले में डॉ प्रकाश चंद्रा ने अपनी सफाई देते हुए कहा – हम जनता के वोट पर इलेक्शन जीतने पर भरोसा करते हैं, लेकिन मेरे एक रिश्तेदार ने मेरे रोड शो के समय इसका प्रोग्राम तय कर दिया. इनको यहां पूरी सुरक्षा मुहैया थी. दाउदनगर थाना प्रभारी खुद इनके सुरक्षा में मौजूद थे. ऐसा कुछ इनके साथ नहीं हुआ है. क्या बिहार में कलाकार लोग नही हैं. सोनाक्षी सिन्हा भी यहीं की हैं. एयरपोर्ट पर इनसे पप्पू यादव मिले. इन लोगों में 15 लाख में डील हुई.”

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular