Saturday, April 20, 2024
Homeदेश-विदेशबड़ी खबर: छोटे भाई के प्रेम विवाह से नाराज़ बड़े भाई ने...

बड़ी खबर: छोटे भाई के प्रेम विवाह से नाराज़ बड़े भाई ने कर दी दुल्हन की जमकर पिटाई… बीच सड़क पर घंटों चलता रहा तमाशा…

रीवा। प्रेम विवाह कर घर जा रहे दूल्हा-दुल्हन की दूल्हे के भाई ने रास्ते मे जमकर पिटाई कर दी। शादी के बाद ससुराल जाना हर दुल्हन का सपना होता है, लेकिन मध्य प्रदेश में शादी के बाद ससुराल जा रही दुल्हन को रास्ते में ही दूल्हे का बड़ा भाई ने पटक-पटकर पीटा. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पूरा मामला रीवा जिले के चोरहटा थाना क्षेत्र का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन की पिटाई के समय दूल्हा खड़ा होकर देख रहा है. इसके बाद नव दंपती ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई है.

मोहनी गांव के रहने वाले रविराज सिंह चौहान का एक युवती से प्रेम प्रसंग चलता था लेकिन उसके साथ शादी के लिए परिजनों ने अनुमति नहीं दी थी. इस पर युवक ने रानी तालाब स्थित मंदिर में युवती के साथ शादी कर ली.शादी के बाद वह दुल्हन को लेकर घर लौट रहा था. गांव के हनुमान मंदिर के समीप दूल्हे के बड़े भाई विजय बहादुर सिंह ने रोक लिया.

युवक द्वारा किये गये प्रेम विवाह से नाराज बड़े भाई ने दूल्हा-दुल्हन के साथ मारपीट शुरू कर दी जिससे हंगामा मच गया. सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा करने वाला दूल्हा खड़ा देखता रहा और दुल्हन पिटती रही.दूल्हे का बड़ा भाई दुल्हन को जमीन पर पटक कर पीटता रहा. यह देख स्थानीय लोगों ने बीचबचाव कर विवाद को शांत कराया.

फिर क्या, दूल्हा-दुल्हन के साथ थाने पहुंचा. पीड़‍ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया.एडिशनल एसपी शिव कुमार वर्मा ने बताया कि युवक ने घर वालों की रजामंदी के बिना रानी तालाब मंदिर में शादी की थी जिस पर भाई ने मारपीट की है. घटना की जांच की जा रही है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular