Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़भिलाई स्टील प्लांट के मैनेजर ने किया सुसाइड: शिवनाथ नदी में कूदकर...

भिलाई स्टील प्लांट के मैनेजर ने किया सुसाइड: शिवनाथ नदी में कूदकर दी जान, आज सुबह मिला शव; परिजन बोले- पोस्ट कोविड दिक्कतों से परेशान थे

दुर्ग: भिलाई स्टील प्लांट (BSP) के वाटर मैनेजमेंट विभाग के सीनियर मैनेजर चंदन दास ने नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। उनका शव शुक्रवार सुबह 8 बजे के करीब सरमढ़ा एनीकट के पास मिला। परिजनों का कहना है कि वह कोरोना संक्रमित होने के बाद की समस्याओं से काफी परेशान था। इसी के चलते मानसिक रूप से काफी परेशान रहता था। मामला नेवई थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, रिसाली निवासी बीएसपी के सीनियर मैनेजर चंदन दास बुधवार शाम बिना किसी को कुछ बताए घर से कहीं चले गए थे। काफी देर बाद जब वह नहीं लौटे तो परिजनों ने तलाश शुरू की। इस बीच कोतवाली पुलिस को उनकी स्कूटी शिवनाथ किनारे महमरा एनीकट के पास मिली थी।

पुलिस ने जब स्कूटी और आसपास के एरिया की तलाशी ली तो नदी के किनारे कुछ ही दूर पर चप्पलें पड़ी मिली। गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर से पुलिस को चंदन दास का पता चला और फिर उनके भाई दीपक दास से संपर्क कर पूछताछ की। वहीं आसपास लोगों से पूछताछ में पता चला कि एक व्यक्ति वहां स्कूटी से आया था और फिर नदी में छलांग लगा दी।

महमरा से रसमढ़ा एनीकट बहकर पहुंच गया था शव
गुरुवार से ही गोताखोरों और SDRF की टीम ने सर्चिंग शुरू की, लेकिन महमरा एनीकट के आसपास शव नहीं मिला तो अंधेरा होने पर खोजबीन बंद कर दी गई। शुक्रवार तड़के फिर से SDRF की टीम पानी में उतरी। बताया नदी के बहाव को देखते हुए वह लोग खोजबीन करते-करते रसमढ़ा एनीकट के पास पहुंचे। वहां पर उन्हें चंदन दास का शव मिला। यह वहीं जगह है, जहां दो दिन पहले दो छात्रों की डूबने से मौत हो गई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular