Saturday, April 20, 2024
Homeमहासमुंदमहासमुंद पुलिस का एक्शन: कार की चेकिंग होगी इसलिए बस में लेकर...

महासमुंद पुलिस का एक्शन: कार की चेकिंग होगी इसलिए बस में लेकर निकला था 41 लाख रुपए, ओडिशा के युवक को किया गया गिरफ्तार…

तस्वीर महासमुंद की है। SP फ्रफुल ठाकुर ने बताया कि रुपए के संबंध में कोई वैध दस्तावेज नहीं मिले हैं। जरूरत पड़ी तो इसमें इंकम टैक्स डिपार्टमेंट की मदद ली जाएगी।

  • महासमुंद के बसना थाना इलाके में चेकिंग के दौरान संदिग्ध युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे
  • ओडिशा से पैसा ले जाया जा रहा था रायपुर, रकम वैध या अवैध जांच कर रही टीम

रायपुर/ महासमुंद की पुलिस रास्ते पर चेकिंग कर रही थी। एक बस को रोका गया। अंदर बैठा युवक पुलिस को देखकर हड़बड़ा गया। शक हुआ तो टीम ने इसके बैग की जांच की। बैग खोलते ही नोट के बंडल दिखे। 500-500 रुपए के नोट बैग में भरे हुए थे। 100-100 रुपए के बंडल भी पुलिस को मिले। युवक के पास से पुलिस को कुल 41 लाख 80 हजार रुपए मिले हैं। ये रकम वैध है या अवैध इसकी छानबीन की जा रही है।

रायपुर के व्यापारी का बताया नाम
महासमुंद की पुलिस ने ओडिशा के रहने वाले युवक को पकड़ा है। अब तक की जांच में ये बात सामने आई है कि रायपुर के किसी सराफा व्यापारी के पास वो ये रकम लेकर जा रहा था। पुलिस के इस रकम के अवैध होने का भी शक है। क्योंकि युवक जांच से बचने के लिए अपनी कार के बजाए बस से सफर कर रहा था। युवक ने अपना नाम नीतीश बताया है।

SP ने दिए थे जांच के निर्देश
एक दिन पहले ही महासमुंद के सिरपुर इलाके में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचे थे। सुरक्षा के लिहाल से सभी गाड़ियों की जांच करने के निर्देश SP प्रफुल्ल ठाकुर ने दिए थे। बसना थाना की टीम ने चेकिंग के दौरान महेन्द्रा की एक CG 04 E 4107 को रोका। ये बस बंलागीर से रायपुर जाती है। इसी में नीतीश बैठा मिला। रुपए के संबंध में कोई सही जवाब नहीं दे पाया। अब इस संबंध में पुलिस छानबीन कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular