Friday, April 19, 2024
Homeगरियाबंदयहां का दुकान सील, कहीं अगला नंबर आपका तो नहीं, जानिए क्या...

यहां का दुकान सील, कहीं अगला नंबर आपका तो नहीं, जानिए क्या है वजह…

गरियाबंद। बेपरवाह हो रहे लोगों को सुधारने के लिए जिला प्रशासन अब सख्त हो गया है. ऐसा ही नजारा आज जिला मुख्यालय गरियाबंद में देखने को मिला. जिस पर नगरपालिका प्रशासन द्वारा सख्ती से निपटा गया.

नगरपालिका प्रशासन गरियाबंद ने आज एक प्रतिष्ठित मिठाई दुकान को सील कर दिया है. दुकान संचालक पर बड़ी लापरवाही का आरोप था. पालिका सीएमओ संध्या वर्मा के मुताबिक, राजस्थान मिठाई भंडार के संचालक के परिवार का एक सदस्य बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव आया है. नियमानुसार कॉन्टेक्ट लिस्ट में आये परिवार के बाकी सदस्यों खुद हॉस्पिटल पहुंचकर कोरोना जांच करानी थी. मगर दुकानदार संचालक ने ऐसा ना करते हुए दुकान खोल दिया.

 BIG BREAKING: छग में अबतक का सबसे बड़ा कोरोना विस्फोट, 31 लोगों की मौत, इतने हजार मिले संक्रमित

सीएमओ सुश्री वर्मा ने बताया कि दुकानदार को कल भी ऐसा नहीं करने की हिदायत दी गई थी. दुकानदार पर समझाइश का कोई असर नही हुआ बल्कि उसने आज भी दुकान खोल ली. जिसे गंभीरता से लेते हुए उसकी दुकान सील कर दी है.

सीएमओ ने बताया कि शहर के कुछ और दुकानदारों द्वारा भी इस तरह की लापरवाही बरतने की जानकारी प्राप्त हुई है. उन्होंने आज शाम तक ऐसे ही कुछ ओर दुकानदारों पर भी कार्रवाई करने के संकेत दिए है.

बीजापुर में नक्सलियों से मुठभेड़ में 22 जवानों की शहादत, डीजी नक्सल ऑपरेशन ने की पुष्टि…

BIG BREAKING: कोरोना से फिर थर्रा उठी राजधानी, जानें 1 मार्च से 3 अप्रैल तक कितना भवायह रहे आंकड़े ?

गौरतलब है कि कोरोना के बढ़ते मरीजो को देखते हुए बीते दिनों जिला कलेक्टर द्वारा एक गाइडलाइन जारी की गई है. जिसमें दुकानदारों के लिए भी कई नियम शर्ते लागू की गई है. गाइडलाइन के मुताबिक, दुकानदारों को इन नियमों का पालन कड़ाई से करना होगा. नियमों का पालन नही करने पर कार्रवाई की चेतावनी भी जारी की गई है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular