Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरराजधानी में गुंडागर्दी: शराब के नशे में हंगामा कर रहे युवकों को...

राजधानी में गुंडागर्दी: शराब के नशे में हंगामा कर रहे युवकों को रोका तो घर के सामने किया पेशाब, पति-पत्नी को पीटा…

  • रायपुर के पंडरी थाने में युवकों के खिलाफ FIR दर्ज
  • मोवा के न्यू लक्ष्मी नगर इलाके में हुई थी घटना

रायपुर शहर की पंडरी थाना पुलिस ने कुछ गुंडों के खिलाफ FIR दर्ज की है। इन बदमाशों ने एक महिला के साथ न सिर्फ बदसलूकी की बल्कि उसके घर और दुकान के सामने पेशाब कर दिया। महिला ने जब आपत्ति दर्ज कराई तो बदमाशों ने गालियां देते हुए महिला और उसके पति को पीट दिया।

पहले धमकाया फिर अगले दिन पीटा
इस मामले में महिला कुसुम मौर्य ने अपनी शिकायत में बताया है कि पहली घटना शनिवार देर रात को हुई थी तब रात करीब 11:00 बजे के आसपास सतीश बिसेन नाम का युवक अपने दोस्तों के साथ हमारी दुकान के बाहर हंगामा कर रहा था। अपनी गुंडागर्दी साबित करने के लिए अब अपनी गुंडागर्दी दिखाने के चक्कर में उसने हमारी दुकान और घर के बाहर पेशाब कर दिया।

सतीश के दोस्त भी ऐसा ही कर रहे थे। जब हमने उसे मना किया तो उसने हमें गाली दी, कुछ देर हंगामा करके वह अपने दोस्तों के साथ चला गया। फिर रविवार को जब मैं अपनी किराने की दुकान के पास बैठी थी। तो उस सतीश फिर से अपने दोस्तों के साथ आ गया और मुझे गालियां देकर जान से मारने की धमकी देने लगा। यह देखकर मेरे पति प्रहलाद मौर्य घर के बाहर आए और सतीश को ऐसा करने से मना किया।

गुस्साए सतीश ने मेरे पति प्रह्लाद पर भी हमला कर दिया। महिला ने कहा कि जब मैं बीच-बचाव करने गई तो मेरे हाथों को मरोड़ा गया और मुझे भी मुक्कों से पीटा गया। मोहल्ले के राजेश्वर सिंह जगत और दूसरे लोगों ने बीच-बचाव कर झगड़ा छुड़वाया। कुसुम मौर्य ने बताया कि मोहल्ले के दूसरे लोग भी गुंडे सतीश की वजह से परेशान हैं। वह आए दिन इसी तरह से शराब पीकर मोहल्ले में हंगामा करता है। मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तो सतीश मोहल्ले से भाग गया। फिलहाल केस की छानबीन जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular