Thursday, April 25, 2024
Homeकवर्धाराजपरिवार के एक सदस्य की बेरहमी से हत्या, पुलिस मौके पर पहुंचकर...

राजपरिवार के एक सदस्य की बेरहमी से हत्या, पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी की तलाश में जुटी…

कवर्धा। राजपरिवार के एक सदस्य की बीती रात अज्ञात आरोपी ने बेरहमी से हत्या कर दी है. मृतक विश्वनाथ नायर राजमाता का रिश्ते में भांजा लगता था. वह राजमाता के खेती बाड़ी का काम देखता था. गुरुवार की दरमियानी रात अज्ञात व्यक्ति ने घर पर हत्या कर दी. सिर पर गंभीर चोट के निशान है. खून से लथपथ बेड पर विश्वनाथ का शव मिला है. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है मृतक विश्वनाथ नयार कवर्धा राजपरिवार के राजमाता शशि प्रभा देवी का भांजा है, जो 10 सालों से ग्राम इंदौरी में रहकर खेती बाड़ी की कामकाज को संभालते थे और रात में खेत के फॉर्म हाउस में रहते थे. ग्रामीणों ने जब बेड पर खून से सनी विश्वनाथ की लाश देखी तो उन्हें कुछ समझ नहीं आया. हत्या की सूचना तत्काल कवर्धा के राजा योगेश्वर राज सिंह और पिपरिया पुलिस को सूचना दी.

ग्रामीणों की सूचना के बाद राजा योगेश्वर राज सिंह मौके पर पहुंचे. उन्होंने स्थानीय पुलिस को मामले की गंभीरता से जांच करने कहा है. वहीं हत्या के बाद राजमहल में मातम छा गया है.

सिर पर गंभीर चोट दिख रहे हैं. इससे अंदाज लगाया जा सकता है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या की है. बताया जा रहा है कि व्यक्ति चोरी के नियत से कल रात राजा के खेत में गए थे और सामान भी बिखरे दिख रहे है.

पुलिस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है, क्योंकि मामला राजपरिवार से जुड़ा हुआ है. फिलहाल शव को पंचनामा के लिए रवाना कर दिया गया और आगे की कार्रवाई की जारी है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular