Wednesday, May 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुर एयरपोर्ट पर पिस्टल के साथ युवक पकड़ा गया: बिलासपुर का युवक...

रायपुर एयरपोर्ट पर पिस्टल के साथ युवक पकड़ा गया: बिलासपुर का युवक VIP गेट पर स्कूटी से पहुंचा, जवान ने रोका तो भागने लगा; पुलिस ने पीछा करके दबोचा…

छत्तीसगढ़ के रायपुर एयरपोर्ट परिसर में एक युवक को देसी पिस्टल के साथ पकड़ा गया है। बिलासपुर का युवक एयरपोर्ट के VIP गेट पर स्कूटी से पहुंचा था। जांच के लिए CISF के जवान ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन वह भागने लगा था। माना थाना पुलिस ने उसका पीछा करके पकड़ा है।

जानकारी के मुताबिक, ये पूरी घटना राजधानी के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर शुक्रवार रात को 8 बजे घटी। इस दौरान CISF जवान दिनेश जाखड़ VIP गेट पर ड्यूटी पर तैनात थे। उसी वक्त अमर द्विवेदी उर्फ गोलू (26) वहां पहुंचा था। पर जैसे ही जवान ने उसकी तलाशी के लिए उसे रोकना चाहा, वह गलत साइड से ही भागने लगे। इस पर जवान ने तुरंत ही इस बात की जानकारी माना थाना पुलिस को भी दी। तब जाकर आरोपी को एयरपोर्ट परिसर से पकड़ा गया। पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसने एक नग कट्‌टे को पैंट की जेब में छिपा रखा था। पुलिस ने आरोपी से देसी कट्‌टे और स्कूटी को बरामद किया है।

वारदात को अंजाम देने की फिराक में था

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। आशंका जताई गई है कि युवक किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में घूम रहा था। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। फिलहाल, पुलिस अमर से इस मामले में पूछताछ कर रही है।

एयरपोर्ट पर इन दिनों बढ़ा VIP मूवमेंट

दरअसल, रायपुर विमानतल पर इन दिनों वीआईपी मूवमेंट खासा बढ़ा हुआ है। खासकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री, मंत्रियों, विधायक और कांग्रेस नेताओं का आना जाना लगातार हो रहा है। इन दिनों छत्तीसगढ़ के ज्यादातर नेता दिल्ली में हैं। शुक्रवार को भी सीएम भूपेश बघेल समेत कई नेता दिल्ली इसी एयरपोर्ट से रवाना हुए। ऐसे में एयरपोर्ट पर युवक का कट्‌टे के साथ पहुंचना सवाल खड़े करता है। यही वजह है कि पुलिस भी मामले में गंभीरता से जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular