Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुर ड्रग्स केस: पुलिस ने मॉडल लड़की को किया गिरफ्तार; हाई प्रोफाइल...

रायपुर ड्रग्स केस: पुलिस ने मॉडल लड़की को किया गिरफ्तार; हाई प्रोफाइल पार्टियों में करती थी ड्रग्स सप्लाई, निशाने पर रहते थे अमीर घरों के लड़के….

  • लड़की पेशे से डीजे भी है, रायपुर-बिलासपुर के होटलों में परफॉर्म कर चुकी है
  • इससे पहले पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया था, इनमें एक लड़की का प्रेमी है

रायपुर पुलिस ने पेशे से डीजे और मॉडल लड़की को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि लड़की हाई प्रोफाइल पार्टियों में ड्रग्स सप्लाई करती थी। उसके निशाने पर अमीर घरों के युवा रहा करते थे। लड़की रायपुर, बिलासपुर के कई बड़े होटल्स में होने वाली पार्टी में परफॉर्म कर चुकी है।

सोशल मीडिया में इसके कई फॉलोवर हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसे डांस मूव्स के साथ ये वीडियो भी पोस्ट किया करती थी, जिस पर लाखों लाइक्स और कमेंट आया करते थे। इसे मिलाकर रायपुर पुलिस ड्रग्स कनेक्शन में अब तक 12 लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है।

नशे का आदि बनाने का मिशन
लड़की पिछले दो साल से ड्रग्स सप्लाई के काम में इंवॉल्व है। पुलिस ने अब तक की जांच में पाया कि केस में गिरफ्तार हो चुके 11 युवकों के संपर्क में ये लड़की भी थी। इनमें एक लड़की का प्रेमी है। लड़की ने कई रईस परिवारों के युवक-युवतियों से दोस्ती कर रखी थी। उन्हें कोकीन देकर नशे का आदि बनाने का काम कर रही थी, ताकि वो ड्रग्स लेते रहें और इनकी कमाई होती रहे।

फोटो रायपुर के अंबूजा मॉल की है। ऐसी कई फोटो आरोपी ने सोशल साइट पर साझा की हैं।

फोटो रायपुर के अंबूजा मॉल की है। ऐसी कई फोटो आरोपी ने सोशल साइट पर साझा की हैं।

सेक्स रैकेट का भी एंगल
ड्रग्स मामले में अब तक गिरफ्तार हो चुके युवकों से पूछताछ में खुलासा हुआ कि ड्रग्स के साथ गिरोह सेक्स रैकेट भी चला रहा था, जिसे युवतियां लीड कर रहीं थीं। ऐसी 11 और युवतियों के मोबाइल नंबर पुलिस को मिले हैं, जिन्हें पैडलर बुलवाते थे। सभी राजधानी की ही हैं।

अफसरों ने बताया कि ड्रग के आदी एक युवक ने पुलिस को बताया कि पैडलर कई लोगों को ड्रग्स की आदत डालने के लिए पहला पैकेट फ्री देते थे। एसएसपी अजय यादव ने बताया कि ड्रग्स मामले में अब तक 15 मोबाइल जब्त किए गए हैं, जिन्हें फोरेंसिक लैब भेजा गया है। सभी का डिलीट डेटा रिकवर किया जाएगा। अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular