Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुर: पुलिस की कारोबारियों के ठिकानों पर रेड; हिंदुस्तान यूनिलीवर के नकली...

रायपुर: पुलिस की कारोबारियों के ठिकानों पर रेड; हिंदुस्तान यूनिलीवर के नकली ब्रुक बॉन्ड चाय, डव शैम्पू और सर्फ एक्सल के पैकेट बरामद…तीनों व्यापारियों को किया गया गिरफ्तार….

  • हिंदुस्तान यूनिलीवर के प्रोडक्ट के नाम पर लोगों को नकली माल बेचने की तैयारी में थे व्यापारी
  • सिविल लाइंस पुलिस ने नकली सामान किया जब्त, तीनों व्यापारियों को किया गया गिरफ्तार

रायपुर के बाजार में नकली सामान लोगों के बीच खपाने की तैयारी में व्यापारी हैं। इस बीच वक्त रहते तीन जगहों पर पुलिस की रेड से ब्रांडेड कंपनी के नकली प्रोडक्ट बरामद किए गए हैं। यह प्रोडक्ट सिविल लाइंस पुलिस ने बरामद किए हैं। मामले में शहर के अलग-अलग इलाकों में दुकान चलाने वाले व्यापारियों को भी पकड़ा गया है। अब इनके संपर्क की जांच की जा रही है, जहां से ये कारोबारी नकली सामान लाकर इन्हें असली के दामों बेच रहे थे। सिविल लाइंस थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में शिकायत हिंदुस्तान यूनिलीवर के अनिल मल्होत्रा ने शिकायत की थी।

अनिल को जानकारी मिली थी कुछ दुकानों में इनकी कंपनी के नकली ब्रांड बेचे जा रहे हैं। इस शिकायत पर सिविल लाइंस पुलिस ने एक टीम बनाई और राजेंद्र नगर, श्याम नगर और चंगोरा भाटा में छापे मारी की गई। इन इलाकों की दुकानों से ब्रुक बॉन्ड चाय, डव शैम्पू और सर्फ एक्सल के पैकेट मिले। इन पर असली ब्रांड की तरह की ब्रांडिंग और लोगो का इस्तेमाल किया गया था। मामले में पुलिस कॉपी राइट एक्ट के तहत कार्रवाई की । इस केस में प्रताप बनर्जी को राजेंद्र नगर से ,कैलाश असीजा, श्याम नगर और प्रकाश पृथ्वानी नाम के किराना दुकान संचालक को चंगोरा भाटा इलाके से पकड़ा गया है। पुलिस इन दुकानदारों से पूछताछ कर रही है कि आखिर कहां से इन्हें नकली सामान मिला।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular