Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुररायपुर में दिनदहाड़े लूट: मेडिकल स्टोर जाते वक्त स्कूटी पर सवार दो...

रायपुर में दिनदहाड़े लूट: मेडिकल स्टोर जाते वक्त स्कूटी पर सवार दो युवकों ने किया हमला, मोबाइल छीनकर भागे…

रायपुर शहर में बैक-टू-बैक लूट की घटनाएं सामने आ रही हैं। अब सुंदर नगर इलाके के एक बिजनेसमैन पर हमला कर दो युवकों ने उनके मोबाइल लूट लिया। हालांकि, कारोबारी ने कुछ दूरी तक लुटेरों का पीछा किया, लेकिन वे चकमा देकर गए। पुलिस को भागते हुए युवकों का एक CCTV फुटेज मिला है। इसके आधार पर इनकी अब तलाश की जा रही है।

ये हुआ दिन-दहाड़े
जानकारी के मुताबिक, मृदुल शर्मा सुंदर नगर में एक ऑटोमोबाइल वर्कशॉप चलाते हैं। इन्होंने पुलिस को बताया कि रविवार को दोपहर तीन बजे अपने घर से मेडिकल स्टोर जाने के लिए निकला थे। सुंदर नगर के लक्ष्मी मेडिकल स्टोर जाने के दौरान उनका मोबाइल फोन पर बात करते हुए जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से स्कूटी पर दो युवक से आए और लपक पड़े। पीछे बैठे बदमाश ने मृदुल के हाथ से मोबाइल छीन लिया।

इसके बाद दूसरे बदमाश ने तेज रफ्तार में स्कूटी आगे बढ़ा दी। मृदुल ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की मगर बात नहीं बनी। गलियों से होते हुए बदमाश भाग निकले। रास्ते में एक दुकान पर लगे CCTV कैमरे में भागते हुए युवकों की क्लिक कैद हो गई। अब ये फुटेज ही इन बदमाशों के खिलाफ पुलिस के पास बड़ा सुराग है। इनकी तलाश की जा रही है।

पिछले सप्ताह ही पकड़ा गया था गैंग
बीते रविवार को राजधानी के पंडरी इलाके में बाइक सवार तीन नाबालिग युवकों ने चाकू मारकर एक युवक को घायल कर दिया तो दूसरे का मोबाइल लूट लिया। हालांकि, पुलिस ने बाद में तीनों नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस केस में शीतला कालोनी पंडरी के यमन नायक (18), संतोषीनगर के सय्यद सैफ अली उर्फ साहिल (19) और झंडा चौक बेहरा कालोनी के राहुल बेहरा (19) को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूटे गए दो मोबाइल, चाकू, घटना में इस्तेमाल बाइक जब्त कर लिया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular