Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुररायपुर सट्टा बाज़ार:10 लाख की पर्चियों के साथ सटोरिया गिरफ्तार; सड़क किनारे...

रायपुर सट्टा बाज़ार:10 लाख की पर्चियों के साथ सटोरिया गिरफ्तार; सड़क किनारे एक्टिवा पर मोबाइल से चला रहा था सट्टा….

रायपुर में सट्टे का कारोबार मकानों और अपार्टमेंट से निकलकर अब सड़क पर आ गया है। न्यू राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने गुरुवार देर एक सटोरिये को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी सड़क किनारे एक्टिवा पर बैठकर मोबाइल से सट्‌टा खिला रहा था।

  • न्यू राजेंद्र नगर के महावीर नगर में कार्रवाई, 10 लाख की पर्चियों के साथ सटोरिया गिरफ्तार
  • आईपीएल की मुंबई इंडियन बनाम किंग्स इलेवन पंजाब टीम के मैच में लगवा रहा था दांव

छत्तीसगढ़ के रायपुर में सट्टे का कारोबार मकानों और अपार्टमेंट से निकलकर अब सड़क पर आ गया है। न्यू राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने गुरुवार देर एक सटोरिये को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी सड़क किनारे एक्टिवा पर बैठकर मोबाइल से सट्टा खिला रहा था। उसके पास से करीब साढ़े 6 लाख रुपए भी बरामद हुए हैं।

पकड़े गए आरोपी अमलीडीह निवासी विशाल दौलतानी के पास से एक बैग में 6.43 लाख रुपए भी बरामद हुए।

पकड़े गए आरोपी अमलीडीह निवासी विशाल दौलतानी के पास से एक बैग में 6.43 लाख रुपए भी बरामद हुए।

जानकारी के मुताबिक, देर रात पुलिस टीम गश्त पर थी। इसी दौरान पता चला कि महावीर नगर में कुकरेजा फार्म हाउस के सामने एक युवक एक्टिवा पर बैठकर सट्टा खिला रहा है। इस पर टीम ने मौके पर जाकर उसे पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपी अमलीडीह निवासी विशाल दौलतानी के पास से एक बैग में 6.43 लाख रुपए भी बरामद हुए।

एप से चल रहा था सट्टा,10.43 लाख रुपए की पर्ची भी मिली
पूछताछ में पता चला है कि आरोपी विशाल मोबाइल एप पबजी एक्सचेंज एप के जरिए आईपीएल की मुंबई इंडियन बनाम किंग्स इलेवन पंजाब टीम के क्रिकेट मैच में सट्टा लगवा रहा था। पुलिस ने उसके पास से मोबाइल, एक्टिवा सहित 10.43 लाख रुपए के हिसाब की सट्टा पर्ची भी बरामद की है। बताया जा रहा है कि बैग में मिले रुपए सट्टे की ही रकम है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular