Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबालॉक डाउन में व्यापारियों को आर्थिक संकट का करना पड़ रहा सामना...केदारनाथ...

लॉक डाउन में व्यापारियों को आर्थिक संकट का करना पड़ रहा सामना…केदारनाथ अग्रवाल ने व्यापारियों को राहत देने की राज्य सरकार से मांग की…

कोरबा: लाॅकडाउन के कारण लोगों के सामने कई तरह की समस्या बनी हुई है। इस काल में गरीब तपके के साथ साथ व्यापारी वर्ग भी परेशान है। लाॅकडाउन में दुकान बंद होने के कारण व्यापारियों को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ा है। इन्ही बातों को ध्यान में रखकर कोरबा के समाजसेवी केदारनाथ अग्रवाल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से व्यापारी वर्ग के लिए राहत की मांग है। केदारनाथ अग्रवाल ने प्रदेश के मुखिया को अवगत कराया कि पिछले वर्ष भी लाॅकडाउन था और इसी वर्ष भी कोरोना के कारण लाॅकडाउन लगाया गया लेकिन इन सब के बाद भी जीएसटी के लेटफीस में कोई रियायत नहीं दी गई है। जिसके कारण लेटफीस और ब्याज का दर ही ज्यादा हो गया है।

इसके साथ ही उन्होने ने राज्य सरकार से सम्पत्ति कर और बिजली के बिल में छूट देने की अपील की है। श्री अग्रवाल ने सीएम को अगवत कराते हुए बताया कि पिछले साल जीएसटी में छूट केवल सितंबर तक दी गई थी, लेकिन 30 सिंतबर तक तो लाॅकडाउन ही चल रहा था। इन दौरान लेट फीस का दर ही इतना ज्यादा हो गया कि करदाता रिर्टन फाइन नहीं कर सके। इस कारण टैक्स से ज्यादा लेटफीस हो गया। श्री अग्रवाल ने प्रदेश के मुखिया को व्यापारियों की समस्या से अवगत कराते हुए राहत प्रदान करने की मांग की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular