Tuesday, May 7, 2024
Homeबिलासपुरविवाद के बाद जानलेवा कदम: बिलासपुर में दुकानदार ने थाने के सामने...

विवाद के बाद जानलेवा कदम: बिलासपुर में दुकानदार ने थाने के सामने जहर पीकर जान दी, पत्नी से झगड़े के बाद घर से निकला था…

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर पत्नी से झगड़े के बाद एक दुकानदार ने जहरीला पदार्थ पीकर जान दे दी। - Dainik Bhaskar

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर पत्नी से झगड़े के बाद एक दुकानदार ने जहरीला पदार्थ पीकर जान दे दी।

  • सरकंडा क्षेत्र का मामला, गंभीर हालत में पुलिसकर्मियों ने भर्ती कराया था सिम्स में
  • कोटा के पैतृक गांव नेवरा से लौटा था युवक, अधिक मात्रा में पी लिया था कीटनाशक

बिलासपुर/ छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शुक्रवार रात एक दुकानदार ने सरकंडा थाने के सामने जहर पीकर अपनी जान दे दी। युवक पत्नी से झगड़ा करने के बाद घर से निकला था। थाने के सामने उसकी हालत बिगड़ती देख पुलिसकर्मियों ने उसे सिम्स में भर्ती कराया था। फिलहाल पुलिस उसके परिजनों से पूछताछ कर रही है। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शनिवार को उसे सौंप दिया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, कोटा क्षेत्र के ग्राम नेवरा निवासी भोले सिंह चौहान (23) पिता सुखनंदन सब्जी-भाजी और किराना की दुकान चलाता था। वह पिछले एक साल से पत्नी चांदनी के साथ बंधवापारा में ईश्वर श्रीवास के मकान में किराए से रह रहा था। शुक्रवार रात करीब 9 बजे वह सरकंडा थाना के सामने गेट के पास गंभीर हालत में मिला। बाइक में बैठा था और बैग रखा हुआ था। पुलिसवाले उसके करीब गए तो उसने जहर खाने की बात कही।

पीछे-पीछे पत्नी भी थाने पहुंची तो युवक की पहचान हुई
इसी बीच उसकी पत्नी भी वहां पहुंच गई। युवक की हालत गंभीर थी। थाना के सामने जहर खाने से पुलिस के भी हाथ-पांव फूल गए। उसे तत्काल सिम्स ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। SP प्रशांत अग्रवाल के अनुसार युवक का बयान दर्ज कराने की कोशिश की गई, लेकिन सफलता नहीं मिली। युवक ने कीटनाशक फोर एट खाया था। अधिक मात्रा में खाने से उसकी हालत गंभीर हुई थी।

दोपहर में पत्नी से झगड़ा होने के बाद घर से निकल गया था
पुलिस के अनुसार भोले सिंह शुक्रवार को अपने पैतृक गांव नेवरा से लौटा था। थाना आया तो उसके पास उसका बैग भी था। इसमें कपड़े और पासबुक था। अस्पताल लाए तो वह बातचीत कर रहा था पर उसकी जुबान लड़खड़ा रही थी। डॉक्टर उसे ड्रीप लगाकर ICU में शिफ्ट किया। बताया जा रहा है कि भोले सिंह और उसकी पत्नी का अक्सर विवाद होता रहता था। शुक्रवार दोपहर भी दोनों में झगड़ा हुआ था। इसके बाद वह घर से निकल गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular