Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरसट्टा बाजार गरम: किराये पर मकान लेकर IPL में लगा रहा था...

सट्टा बाजार गरम: किराये पर मकान लेकर IPL में लगा रहा था सट्टा; लाखों की पर्ची के साथ 3 गिरफ्तार….

रायपुर में सट्टा कारोबार ने फिर रफ्तार पकड़ ली है। ऐसे में पुलिस की भी कार्रवाई लगातार जारी है। एक बार फिर लाखों रुपए की सट्टा पर्ची के साथ पुलिस ने तीन सटोरियों को गिरफ्तार किया है।

  • सिविल लाइन स्थित अपार्टमेंट के फ्लैट में पुलिस ने देर रात मारा छापा
  • मौके से नगदी, 8 मोबाइल, टीवी, टाटा स्काई सेट टॉप बॉक्स हुआ बरामद

आईपीएल शुरू होते ही राजधानी रायपुर में सट्टा कारोबार ने फिर रफ्तार पकड़ ली है। ऐसे में पुलिस की भी कार्रवाई लगातार जारी है। एक बार फिर लाखों रुपए की सट्टा पर्ची के साथ पुलिस ने तीन सटोरियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों से नगदी समेत अन्य सामान बरामद हुआ है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को बुधवार देर रात सूचना मिली कि आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच चल रहे क्रिकेट मैच में सट्टा लगवाया जा रहा है। इस पर पुलिस ने न्यू शांति नगर स्थित वेलकम हाइट्स के एक मकान में सट्टा खिलाया जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने साइबर सेल की टीम के साथ छापा मारा।

किराये पर मकान लेकर चल रहा था सट्टा कारोबार
पुलिस ने तिल्दा नेवरा निवासी आशीष कश्यप, मौदहापारा निवासी आमीर अहमद और खरसिया रायगढ़ निवासी हर्ष मित्तल उर्फ अग्रवाल को गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से 10100 रुपए, 8 मोबाइल, टीवी, सेट टॉप बॉक्स, केलकुलेटर और लाखों रुपए की सट्टा-पट्टी का हिसाब बरामद किया है। पता चला है कि मकान को किराये पर लिया गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular