Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरसड़क हादसे में शहर महिला कांग्रेस अध्यक्ष की मौत; बुधवार देर...

सड़क हादसे में शहर महिला कांग्रेस अध्यक्ष की मौत; बुधवार देर रात बाइक पर लौटते समय हुआ हादसा, बेहोशी की हालत में कराया गया था अस्पताल में भर्ती…

तिल्दा में शहर महिला कांग्रेस अध्यक्ष वंदना वर्मा की सड़क हादसे में गुरुवार को मौत हो गई। हादसा एक ट्रेक्टर के बाइक को टक्कर मारने से हुआ।

  • नेवरा क्षेत्र में जोता गांव के पास देर रात हुआ हादसा, पति के साथ रायपुर से लौट रही थीं
  • बेहोशी की हालत में भर्ती कराया गया था अस्पताल में, उपचार के दौरान तोड़ा दम

छत्तीसगढ़ के तिल्दा में शहर महिला कांग्रेस अध्यक्ष वंदना वर्मा की सड़क हादसे में गुरुवार को मौत हो गई। हादसा एक ट्रेक्टर के बाइक को टक्कर मारने से हुआ। वंदना वर्मा अपने पति के साथ बुधवार देर रात रायपुर से बाइक पर लौट रही थीं। हादसा नेवरा थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, तिल्दा के वार्ड 19 की पूर्व पार्षद और शहर महिला कांग्रेस अध्यक्ष वंदना वर्मा अपने पति के साथ किसी काम से रायपुर आई थी। यहां से वह बाइक पर ही रात को लौट रही थीं। अभी वे नेवरा क्षेत्र में जोता गांव के पास पहुंचे ही थे कि तेज रफ्तार ट्रेक्टर ने टक्कर मार दी।

रायपुर किया गया रेफर, पर उपचार के दौरान मौत
हादसे के दौरान वंदना को सिर में चोट लगी। इसके बाद से ही वे बेहोशी की हालत में थीं। उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत गंभीर देख रायपुर रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। कांग्रेस ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए पार्टी की क्षति बताया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular