Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़सरपंच पति का वीडियो बनाकर इंटक कांग्रेस के कथित पदाधिकारी कर रहे...

सरपंच पति का वीडियो बनाकर इंटक कांग्रेस के कथित पदाधिकारी कर रहे थे ब्लैकमेल… पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार…

खरोरा। सरपंच पति का वीडियो बनाकर इंटक कांग्रेस के कथित पदाधिकारी ब्लैकमेल कर रहे थे. शिकायत मिलने पर खरोरा पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा है, वहीं उसके दूसरे साथियों की तलाश की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, ग्राम कनकी के सरपंच पति तोमलाल वर्मा का वीडियो बनाकर अपने आप को इंटक कांग्रेस का पदाधिकारी बताते हुए वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहे थे. सरपंच पति की मामले में शिकायत किए जाने के बाद खरोरा पुलिस ने पहले  8 जून को नीतीश गोंड पिता हरेंद्र गोंड को गिरफ्तार किया.

इसके बाद 9 जून को सचिन गौतम के खिलाफ धारा 294, 506, 384, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर न्यायिक हिरासत में भेजा है. अपने आप को इंटक कांग्रेस का प्रदेश उपाध्यक्ष बताने वाले सचिन गौतम के खिलाफ कबीर नगर थाने में 2 एक्सटार्शन के मामले दर्ज हैं.

आरोपी ग्राम कनकी में पान दुकान का संचालन करने वाले कुलेश्वर देवांगन को दुकान लेट से खोलने पर धमका रहे थे, जिस पर कुलेश्वर के गांव के लोगों को बुलाए जाने पर वे लोग भाग खड़े हुए. ग्रामीणों ने बताया कि धमकी देने वाले लोगों की गाड़ी में इंटक कांग्रेस लिखा हुआ था, लेकिन उन्होंने इसकी शिकायत नहीं की है.

नगर पुलिस अधीक्षक राहुल देव शर्मा ने बताया कि आरोपी के द्वारा सरपंच पति को ब्लैकमेल किया जा रहा था. जांच में शिकायत सही पाई गई है, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गई है. उसने अपने अन्य साथियों के नाम बताए है, उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular