Saturday, September 21, 2024




Homeबिलासपुरसिक्योरिटी गार्ड के घर में ही चोरी: दंपति गए थे ड्यूटी पर,...

सिक्योरिटी गार्ड के घर में ही चोरी: दंपति गए थे ड्यूटी पर, दीवार फांद कर घुसे चोर ले गए नगदी-गहने सहित 30 हजार का सामान; शिक्षिका के मकान का भी तोड़ा ताला..

  • सिविल लाइंस क्षेत्र में सिक्योरिटी गार्ड दंपति और सरकंडा में शिक्षिका के घर को बनाया निशाना
  • पति ड्यूटी से सुबह लौटा तो चोरी का पता चला, फिर पत्नी को बताया तो थाने में की दर्ज कराई FIR

बिलासपुर/ छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में चोरों ने अलग-अलग क्षेत्रों में दो मकानों में हाथ साफ कर दिया। इनमें से एक मकान सिक्योरिटी गार्ड दंपति का है। पति-पत्नी दोनों ड्यूटी पर गए थे। जब वे लौटे तो चोरी का पता चला। चोर उनके घर से गहने और नगदी सहित 30 हजार रुपए का सामान ले गए। मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का है। वहीं सरकंडा क्षेत्र में चोरों ने एक शिक्षिका के मकान का ताला तोड़ा और बाथरूम फीटिंग खोलकर ले गए।

जानकारी के मुताबिक, सिविल लाइंस के कुम्हारपारा निवासी सीमा चरन दिव्या नगर, साईं भूमि में सिक्योरिटी गार्ड हैं। उनके पति भी सत्या आटो मोबाइल में गार्ड की नौकरी करते हैं। उनके बच्चे बाहर रहकर पढ़ाई कर रहे हैं। सीमा मंगलवार सुबह करीब 8 बजे ताला लगाकर ड्यूटी पर चली गई। जबकि पति नाइट ड्यूटी होने के कारण घर में नहीं थे। जब पति लौटे तो चोरी का पता चला। इसके बाद उन्होंने कॉल कर पत्नी को इसकी जानकारी दी।

दिन दहाड़े एक घंटे 50 मिनट में चोरों ने किया घर में हाथ साफ
सीमा ने पुलिस को बताया कि उनके पति सुबह करीब 9.50 बजे घर लौटे तो चोरी हो चुकी थी। जबकि वह सुबह ही 8 बजे अपनी ड्यूटी पर गई थीं। चोर दीवार फांदकर अंदर घुसे। फिर आलमारी में रखी पर्स से सोने का 3 टॉप्स, सोने के 3 लाकेट, 5000 रुपए और गल्ले में रखे चिल्हर नोट सहित 30 हजार रुपए चोरी कर ले गए। दिन दहाड़े चोरों ने इस बीच एक घंटे 50 मिनट में मकान में चोरी की और भाग निकले।

दो दिन बाद भाई लौटा तो मकान का ताला टूटा हुआ मिला
वहीं सरकंडा क्षेत्र के ड्रीम सिटी निवासी प्रीति शर्मा शिक्षिका है। उनका शिवम विहार के पीछे भी मकान है, जो करीब एक साल से खाली पड़ा है। उसकी देखरेख उनका भाई संदीप शर्मा करता है। शिक्षिका ने पुलिस को बताया कि 27 जनवरी को उनका भाई किसी काम से बाहर गया था। 29 जनवरी की शाम को लौटा तो मकान का ताला टूटा था। चोर वहां से छत में लगी लोहे की ग्रिल, बाथरूम से 4 नल का सेट, 2 शॉवर, किचन के 2 नल ले गए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular