Thursday, May 2, 2024
Homeबिलासपुरसुरक्षा के बीच चोरी हो गया धान: मंडी में सुरक्षा के लिए...

सुरक्षा के बीच चोरी हो गया धान: मंडी में सुरक्षा के लिए 9 चौकीदार, चिल्लाते रह गए चोर-चोर और जाली काटकर 45 बोरी धान हो गया चोरी…

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर स्थित मंडी से चोर सुरक्षा के बीच भी  45 बोरी धान पिकअप में भरकर ले भागे। - Dainik Bhaskar

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर स्थित मंडी से चोर सुरक्षा के बीच भी 45 बोरी धान पिकअप में भरकर ले भागे।

  • बिल्हा क्षेत्र के पौंसरी सोसायटी में हुई चोरी, पिकअप में सवार होकर पहुंचे 14 से 15 बदमाश
  • ग्रामीण चिल्लाया तब चौकीदारों को पता चला, चोरी गए धान की कीमत 33 हजार रुपए

बिलासपुर/ छत्तीसगढ़ के बिलासपुर स्थित मंडी से पिकअप सवार बदमाश 45 बोरी धान चोरी कर ले गए। इस दौरान मंडी में सुरक्षा के लिए 9 चौकीदार तैनात थे, उन्हें इसकी भनक तक नहीं लगी। जब स्थानीय ग्रामीण ने चोर-चोर की आवाज लगाई तो चौकीदार भी चोर-चोर चिल्लाते हुए उनके पीछे भागे। हालांकि तब तक चोर भाग चुके थे। सूचना मिलने पर मंडी के वार्ड क्रमांक 5 निवासी मंडी प्रबंधक धर्मेंद्र तिवारी ने बिल्हा थाना में FIR दर्ज कराई।

जानकारी के मुताबिक, पौंसरी धान मंडी में इस वर्ष खरीदी किया धान एकत्र है। इसकी हमाली और चौकीदारी के लिए दिन-रात 9 मजदूरों को लगाया गया है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार तड़के करीब 3-4 बजे कुछ लोग पिकअप लेकर पहुंचे और मंडी में लगी लोहे की जालियां काटकर अंदर रखीं धान की बोरियां लेकर भागने लगे। इस दौरान स्थानीय ग्रामीण कपिल ध्रुव ने देखा तो शोर मचाया। इस पर चौकीदार भी चोर-चोर चिल्लाते हुए उनके पीछे भागे।

चोरों का पीछा किया, पर पिकअप का रंग तक नहीं पता
तब तक पिकअप सवार बदमाश भाग निकले। मंडी प्रबंधक धर्मेंद्र तिवारी ने पुलिस को बताया कि उनको चौकीदार दिलीप चौधरी ने सुबह 6 बजे फोन कर इसकी सूचना दी। उन्होंने कहा कि मौके पर मैंने कपिल से पूछा तो उसने बताया कि 14-15 लोग पिकअप में थे। हालांकि वह पिकअप का रंग और नंबर नहीं बता सका। साथ ही बताया कि धान भरकर चोर भोजपुर की ओर भागे थे। जांच में पता चला कि चोर 18 क्विंटल स्वर्णा धान का ले गए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular