Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़10वीं के स्टूडेंट का मर्डर: देर रात तक घर में पढ़ाई कर...

10वीं के स्टूडेंट का मर्डर: देर रात तक घर में पढ़ाई कर रहा था, सुबह एक किमी दूर खून से लथपथ मिली लाश; आरोपियों ने धारदार हथियार से वार कर की हत्या…

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक 10वीं के छात्र की धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी गई है। छात्र शुक्रवार देर रात तक घर में पढ़ाई कर रहा था। सुबह उसके घरवालों को घर से एक किलोमीटर दूर झाड़ियों में खून से लथपथ लाश मिली है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और उसकी तलाश में जुटी हुई है। मामला जयनगर थानांतर्गत लटोरी चौकी के बृजनगर गांव का है।

शनिवार सुबह परिजनों को छात्र का शव इस तरह से मिला है।

शनिवार सुबह परिजनों को छात्र का शव इस तरह से मिला है।

जानकारी के मुताबिक, बृजनगर निवासी रितिक राजवाड़े(15) पिता राजेंद्र प्रसाद राजवाड़े कक्षा 10वीं का छात्र था। वह यूवी संस्कार स्कूल में पढ़ाई करता था। शुक्रवार रात वह रोज की तरह पढ़ाई कर रहा था। रात करीब 11 बजे उसे पढ़ाई करता छोड़ परिजन सोने के लिए चले गए। इसी दौरान अचानक वह लापता हो गया। सुबह करीब 3 बजे जब परिजनों की आंख खुली तो रितिक के कमरे का दरवाजा खुला देख अंदर गए। जहां से रितिक गायब था। इस पर परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। खोजबीन में घर से करीब 1 किमी दूर उसकी खून से लथपथ लाश झाड़ियों के बीच मिली है। परिजनों को रितिक के गले और माथे पर किसी धारदार हथियार से हमला करने के निशान मिले हैं।

पुलिस ने डॉग स्क्वायड की भी मदद ली है।

पुलिस ने डॉग स्क्वायड की भी मदद ली है।

फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची थी

हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की खोजबीन के लिए फॉरेंसिक की टीम और डॉग स्क्वायड की भी मदद ली। लेकिन, आरोपियों का कोई सुराग हासिल नहीं हो सका। लटेरी चौकी प्रभारी सुनील सिंह ने बताया कि परिजनों ने अभी किसी पर शक जाहिर नहीं किया है। हत्यारों की खोजबीन के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular