Monday, May 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- मां के बर्थडे पर फंदे पर झूली...

BCC News 24: BIG न्यूज़- मां के बर्थडे पर फंदे पर झूली 10वीं की स्टूडेंट.. डॉक्टर मां को फोन पर कहा- सरप्राइज दूंगी और लगा ली फांसी

मध्यप्रदेश: भोपाल में 10वीं की छात्रा ने सुसाइड कर लिया। घटना वाले दिन बच्ची की डॉक्टर मां का जन्मदिन था। उसने फोन पर कहा था कि वह मां को सरप्राइज देने वाली है। इसके बाद फंदे पर झूल गई। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है। घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। मामला कोलार थाना क्षेत्र का है।

सनखेड़ी कोलार में रहने वाली 14 साल की हिया वर्मा पुत्री हितेश वर्मा सेंट जोसेफ ईदगाह हिल्स में 10वीं की छात्रा थी। उसकी मां चित्रा वर्मा मानसरोवर डेंटल कॉलेज में डेंटिस्ट हैं। चित्रा ने पुलिस को बताया कि मंगलवार यानी 28 जून को उनका जन्मदिन था। रोज की तरह वे कॉलेज आ गईं। हिया घर पर अकेली थी। शाम को उन्होंने बेटी को कॉल किया।

उन्होंने उससे कहा कि बेटी आज मेरा जन्मदिन है। तुमने विश नहीं किया। इस पर वह बोली- मां सरप्राइज देने वाली थी। इसके बाद फोन काट दिया। कुछ देर बाद कॉल करने पर हिया ने फोन रिसीव नहीं किया। दो-तीन बार कॉल करने पर भी जवाब नहीं दिया। अनहोनी की आशंका से वह तुरंत घर पहुंची। यहां कमरे में हिया फंदे पर लटकी मिली। उसे फंदे से उतार कर अस्पताल ले जाया गया, तब तक देर हो चुकी थी। घटना की सूचना पुलिस को रात करीब 10 बजे मिली। पुलिस ने बुधवार को पीएम के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया।

कारणों की जांच

कोलार पुलिस ने बताया कि फिलहाल मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है। हिया की आखिरी बार फोन पर बात मां चित्रा से हुई थी। चित्रा के मुताबिक वह उनके जन्मदिन के लिए सरप्राइज प्लान कर रही थी।

छात्रा का मोबाइल जब्त

पुलिस ने मौके से हिया का फोन जब्त किया है। पुलिस अब मोबाइल फोन की जांच कराएगी, ताकि पता चल सके कि हिया ने चित्रा के अलावा किससे बात की। अभी तक फोन से पुलिस को खास जानकारी नहीं मिली है।

पिता साथ नहीं रहते

चित्रा ने बताया कि वह पति से अलग हो चुकी हैं। वह बेटी के साथ कोलार में रहती हैं, जबकि पति नेहरू नगर में रहते हैं। हिया इसी साल 9वीं पास करके 10वीं क्लास में गई थी। पुलिस स्कूल में भी पूछताछ कर सकती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular