Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- 14 साल की लड़की से बैंककर्मी ने...

BCC News 24: CG न्यूज़- 14 साल की लड़की से बैंककर्मी ने किया रेप.. लोन वसूली के दौरान हुई दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, बाद में दिया धोखा; गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में 14 साल की लड़की से रेप करने वाले माइक्रो फाइनेंस स्माल बैंक के कर्मचारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लड़की की मां ने माइक्रो फाइनेंस स्माल बैंक से लोन लिया था, जिसका किश्त लेने के लिए बैंक कर्मी उनके घर जाता था। इस दौरान करीब साल भर पहले उसने लड़की से दोस्ती की और उससे शादी करने का वादा कर दुष्कर्म किया। परिजन को इस घटना की जानकारी हुई, तब मामला पुलिस तक पहुंच गया। मामला कोटा थाना क्षेत्र का है।

कोटा क्षेत्र में रहने वाली 14 साल की लड़की आठवीं कक्षा तक पढ़ाई की है। इसके बाद वह पढ़ाई छोड़कर घरेलू काम करती थी। गांव की महिलाओं के साथ ही लड़की की मां ने माइक्रो फाइनेंस स्माल बैंक से लोन लिया था। महिलाएं हर सप्ताह किश्त की राशि जमा करती थीं। इस दौरान तखतपुर क्षेत्र के भकुर्रा नवापारा निवासी आलोक पटेल (22) लोन की किश्त वसूली करने गांव जाता था। तभी करीब साल भर पहले लड़की से उसकी जान-पहचान हुई थी। आलोक ने लड़की से दोस्ती की और फिर बाद में प्यार का इजहार किया। बैंककर्मी ने उसके साथ शादी करने का झांसा देने लगा। बीते फरवरी महीने में लड़की को घूमाने के बहाने ले गया और अपने दोस्त के किराए के मकान में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

प्यार में मिला धोखा, तब लड़की ने परिजन को दी जानकारी
TI दिनेश चंद्रा ने बताया कि लड़की से शादी करने का वादा कर दुष्कर्म करने के बाद बैंक कर्मी लड़के ने ब्रेकअप कर लिया। इसके बाद लड़की से उसने बातचीत भी बंद कर दिया। इधर, प्यार में धोखा खाने के बाद लड़की ने इस घटना की जानकारी अपने परिजन को दी। मामला सामने आने पर परिजन लड़की को लेकर थाना पहुंचे। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी आलोक पटेल के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular