Saturday, July 27, 2024
Homeदेश-विदेश15 हजार के बिल पर कस्टमर ने दी 36 लाख की टिप,...

15 हजार के बिल पर कस्टमर ने दी 36 लाख की टिप, बिल की कॉपी हुई वायरल…

नई दिल्ली /अमेरिका में मौजूद इटैलियन रेस्टोरेंट ‘एंथनी एट पैक्सॉन’ ने फेसबुक पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एक कस्टमर की बिल रसीद को देखा जा सकता है. इस शख्स ने 205 डॉलर्स यानी 15 हजार के बिल पर 5000 डॉलर्स यानी 36 लाख की टिप दे डाली. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

साल 2020 पूरी दुनिया के लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा है. कोरोना वायरस महामारी के चलते कई बिजनेस बंद हो चुके हैं और लाखों लोगों की नौकरियां गई हैं. कोविड-19 का प्रभाव खासतौर पर रेस्टोरेंट्स और सिनेमा हॉल्स में देखने को मिला है हालांकि अमेरिका में एक शख्स ने क्रिसमस को देखते हुए ऐसी टिप दे डाली जो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी.  

अमेरिका में मौजूद इटैलियन रेस्टोरेंट ‘एंथनी एट पैक्सॉन’ ने फेसबुक पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एक कस्टमर की बिल रसीद को देखा जा सकता है. इस शख्स ने 205 डॉलर्स यानी 15 हजार के बिल पर 36 लाख की टिप दे डाली. एबीसी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, ये टिप जियाना डि एंजेलो को दी गई थी जो एक वेटर के तौर पर इस रेस्टोरेंट में काम करती हैं.

महिला ने कहा, इस टिप से पढ़ाई करूंगी पूरी

इस वेबसाइट के साथ बातचीत में जियाना ने कहा कि मैं तो किसी भी टिप के साथ खुश थी. लेकिन जब उन्होंने 5000 डॉलर्स कहा तो मुझे विश्वास ही नहीं हुआ. मैं इन पैसों से अपनी कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने की कोशिश करूंगी और बाकी पैसों को किसी बेहतर काम के लिए इस्तेमाल करूंगी. 

वही इस रेस्टोरेंट के आधिकारिक फेसबुक पेज पर भी इस कस्टमर की उदारता की तारीफ की गई है. इस पोस्ट में लिखा था – हमारे पास सिवाय शुक्रिया अदा करने के अलावा कोई शब्द नहीं है. हमारे स्टाफ के लिए आपका सपोर्ट अभूतपूर्व है. अब क्रिसमस की छुट्टियां हमारे स्टाफ के लिए थोड़ा बेहतर तरीके से जाएंगी. आपका बहुत बहुत शुक्रिया. सोशल मीडिया पर भी कई लोग इस कस्टमर की तारीफ कर रहे हैं.  

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular