Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- छत्तीसगढ़ की मर्डर करने वाली 15 साल...

BCC News 24: CG न्यूज़- छत्तीसगढ़ की मर्डर करने वाली 15 साल की लड़की ‘बच्ची डॉन’ के नाम से मशहूर.. नशा करने की आदी, चाकू लहराते और नशा करते सोशल मीडिया पर पोस्ट करती थी वीडियो; नामी बदमाश रहे बॉयफ्रेंड

छत्तीसगढ़: रायपुर की पुलिस ने रविवार को जिस 15 साल की लड़की को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया, वो अपने दोस्तों के बीच ‘बच्ची डॉन’ के नाम से मशहूर है। खुद को किसी गैंगस्टर की तरह दिखाने वाली इस नाबालिग को लेकर कई तरह की चर्चाएं हैं। सोशल मीडिया पर कुछ हैरान करने वाले वीडियो भी सामने आए हैं। बता दें कि रविवार को बच्ची डॉन ने एक युवक की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी थी।

बॉलीवुड फिल्मों में दिखाए जाने वाले गैंगस्टर और डॉन जैसा बनने की चाहत रखने वाली यह बच्ची, अब सलाखों के पीछे है, मगर पिछले लंबे वक्त से आजाद चौक थाना इलाके में मारपीट, लोगों को धमकाना, नशाखोरी जैसी घटनाओं में शामिल रही है।

सोशल मीडिया पर हिंसक और आपराधिक किस्म की पोस्ट किया करती थी।

सोशल मीडिया पर हिंसक और आपराधिक किस्म की पोस्ट किया करती थी।

नशे की आदी

सोशल मीडिया पर नाबालिग के कुछ वीडियो सामने आए हैं। इन वीडियो में वह हुक्के का धुआं उड़ाती नजर आ रही है, कहीं चिलम तो कहीं सिगरेट पी रही है। खतरनाक चाकू लहराते हुए गुंडे बदमाशों की तरह एक्सप्रेशन देकर वीडियो शूट करवा रही है। पुलिस को भी जानकारी मिली है कि यह कई तरह के नशे की आदी रही है। इसके खिलाफ कुछ आपराधिक मामले भी दर्ज हो चुके हैं।

इससे पहले भी आपराधिक मामलों में नाबालिग शामिल रही है।

इससे पहले भी आपराधिक मामलों में नाबालिग शामिल रही है।

रायपुर के एडिशनल एसपी अभिषेक माहेश्वरी ने मीडिया को बताया कि लड़की के मारपीट करने के अन्य मामलों का पता चला है। यह भी पता चला है कि सोशल मीडिया पर उसने कुछ लोगों को धमकाने या मारपीट की वीडियो अपलोड किए हैं। उन वीडियो की भी जांच की जा रही है और उन्हें साक्ष्य के तौर पर अदालत में पेश भी किया जाएगा।

रायपुर के निगरानी शुदा बदमाशों में नाबालिग 'बच्ची डॉन' के नाम से फेमस है।

रायपुर के निगरानी शुदा बदमाशों में नाबालिग ‘बच्ची डॉन’ के नाम से फेमस है।

खबर है कि इस बच्ची डॉन ने लाखे नगर इलाके में कुछ युवकों के साथ पहले भी मारपीट की थी। इसका सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर भी अपलोड किया। कभी हाथ में चाकू तो कभी हाथ में बड़ा खंजर लिए तस्वीरें खिंचवाती रही है। एक दो बार पुलिस ने भी हिरासत में लिया है। वह स्कूल नहीं जाती थी। बुरी संगत की लत ऐसी है कि शहर के कुछ निगरानी शुदा बदमाशों के साथ इसका उठना बैठना रहा है। सूत्रों से पता चला है कि कुछ पुराने नामी बदमाश इसके बॉयफ्रेंड भी रहे हैं।

शहर से भागने की ताक में थी मगर पुलिस ने पकड़ लिया।

शहर से भागने की ताक में थी मगर पुलिस ने पकड़ लिया।

वह सुन बोल नहीं सकता था

रविवार को नाबालिग ने सारी हदें पार कर दी। स्कूटर की पिछली सीट पर मां को बिठाकर नाबालिग किसी काम से निकली थी। गली के सामने सुदामा नाम का एक शख्स साइकिल पर खड़ा था। हॉर्न बजाकर नाबालिग ने साइड मांगी, साइड नहीं मिली तो स्कूटर का बैलेंस बिगड़ा और पिछली सीट पर बैठी मां गिर पड़ी।

नाबालिग को इतना गुस्सा आया कि इसने अपने पास रखे बटनदार चाकू से साइकिल वाले सुदामा का गला रेत दिया, मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सुदामा सुन बोल नहीं सकता था इसीलिए नाबालिग के स्कूटर का हॉर्न सुन नहीं पाया। यही उसकी मौत की वजह बनी। कुछ ही देर बाद नाबालिग को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। अब सोमवार को इसे अदालत में पेश किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular