Sunday, June 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- पूर्व पार्षद का 15 साल का बेटा लापता.....

BCC News 24: छत्तीसगढ़- पूर्व पार्षद का 15 साल का बेटा लापता.. 9वीं का पेपर खराब हुआ तो दोस्त से बोला था- 23 तारीख को घर छोड़ देगा, मोबाइल स्विच ऑफ, परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल

छत्तीसगढ़: दुर्ग नगर निगम के पूर्व पार्षद विजय जलकारे का 15 साल का बेटा पिछले दो दिनों से लापता है। काफी तलाश के बाद जब उसका कहीं पता नहीं चला तो परिजनों ने मोहन नगर थाने में इसकी शिकायत की। बताया जा रहा है कि किशोर ऑनलाइन गेम खेलने का आदी था। इससे उसका पेपर बिगड़ गया। इसी डर से वह घर में किसी को कुछ बताए बिना ही कहीं चला गया।

मोहन नगर थाना प्रभारी जितेंद्र वर्मा ने बताया कि पूर्व पार्षद विजय जलकारे दुर्ग के दीपक नगर में रहते हैं। उनका बेटा श्रेयस बुधवार 23 मार्च शाम 4 बजे से लापता है। वह 9वीं कक्षा का छात्र था। परिजनों पहले तो सोचा कि वह किसी दोस्त के पास गया है। जब काफी देर तक वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसके मोबाइल नंबर पर फोन किया, पर वह स्विच ऑफ था।

इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। सभी रिश्तेदारों और दोस्तों के यहां पता करने के बाद भी जब उसका कहीं पता नहीं चला तो परिजनों ने इसकी शिकायत मोहन नगर थाने में की। पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर किशोर की तलाश कर रही है।

दोस्त से कहा था, 23 तारीख को घर छोड़ देगा

किशोर की तलाश में जुटी मोहन नगर पुलिस ने श्रेयस के सेक्टर 2 निवासी एक दोस्त से पूछताछ की। उसके दोस्त ने बताया कि उसका 9वीं का पेपर बिगड़ गया था। स्कूल में रिजल्ट जारी करने से पहले सभी बच्चों को उनके मार्क्स दिखाते हैं। उसमें श्रेयस के मार्क्स काफी कम थे। उसे पता हो चुका था वह फेल हो जाएगा। इससे वह काफी परेशान था।

उसने अपने दोस्त से कहा भी था रिजल्ट आने से पहले वह 23 मार्च को बिना किसी को कुछ बताए घर छोड़कर चला जाएगा। वह कहां जाएगा इस बारे में कुछ नहीं बताया। वहीं श्रेयस के पिता ने पुलिस को बताया कि उसे ऑनलाइन गेम की लत लग गई थी। काफी डांट फटकार के बाद भी उसकी आदत नहीं छूट रही थी।

सोशल मीडिया पर डाली फोटो व डिटेल

श्रेयस की तालश के लिए सोशल साइट्स पर उसकी फोटो और मोबाइल नंबर भी डाला गया था। उसमें बताया गया है कि वह 23 तारीख शाम 4 बजे से लापता है। उसने पीली टीशर्ट, नीला लोवर, ब्लैक टोपी और ब्लैक मास्क पहना हुआ। वह साइकिल से निकला है। अगर किसी को भी इसके बारे में कुछ जानकारी हो तो मोबाइल नंबर 9827179193 पर फोन करके जानकारी दें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular