Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबा16 किलो गांजा बरामद, 2 तस्कर गिरफ्तार... गांजे की कीमत 1 लाख...

16 किलो गांजा बरामद, 2 तस्कर गिरफ्तार… गांजे की कीमत 1 लाख 60 हजार, छत्तीसगढ़ के रास्ते ओडिशा से यूपी ले जा रहे थे

जशपुर: जिले की तपकरा पुलिस ने गुरुवार को गांजा तस्करी करते 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 16 किलो गांजा और कार जब्त की गई है। आरोपी ओडिशा से छत्तीसगढ़ के रास्ते गांजा उत्तर प्रदेश लेकर जा रहे थे। मामला तपकरा थाना क्षेत्र का है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि ओडिशा की ओर से सफेद रंग की स्विफ्ट कार (क्रमांक MH 04 GD 5673) में गांजा की तस्करी की जा रही है। सूचना पर पुलिस ने बनडेगा नामनी रोड पर चेक पोस्ट लगाकर नाकेबंदी की। वाहनों की तलाशी शुरू की गई। इसी दौरान सफेद रंग की संदिग्ध कार आती दिखाई दी। उसे रोक लिया गया। उसकी तलाशी लेने पर गांजे के कई पैकेट मिले, जिसका वजन 16 किलो था।

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने गांजे को जब्त कर लिया। उसकी कीमत 1 लाख 60 हजार रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने कार में सवार दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने ओडिशा से उत्तर प्रदेश गांजा ले जाने की बात स्वीकार की। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 20 (बी) एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

आरोपियों को जेल भेजा गया

आरोपियों में सतीश कुमार गोंड (26 साल) निवासी बेसार अशरोपुर थाना सुजानगंज जिला जौनपुर (उत्तर प्रदेश) और आरन मुठा मांझी (25 साल) निवासी महागुडी थाना बासुनीगांव जिला कंधमाल (ओडिशा) हैं। दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular