Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- चेन स्नैचिंग के 2 आरोपी गिरफ्तार.. लूट...

BCC News 24: CG न्यूज़- चेन स्नैचिंग के 2 आरोपी गिरफ्तार.. लूट की 3 वारदातों को दे चुके थे अंजाम; CCTV फुटेज के जरिए अपराधियों तक पहुंची पुलिस

छत्तीसगढ़: दुर्ग पुलिस ने चेन स्नैचिंग करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी पहले होटल में काम करते थे। वहां से काम छोड़ने के बाद वह स्कूटर से घूम-घमकर महिलाओं को निशाना बनाते। उनकी चेन लूटकर या छीनकर फरार हो जाते हैं। एक दिन पहले भी इन्होंने भिलाई तीन थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चेन लूटी थी। फिलहाल पूरे मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

एएसपी संजय ध्रुव ने बताया कि, जिले के भट्ठी थाना क्षेत्र, भिलाई नगर थाना क्षेत्र और पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र में चेन स्नेचिंग की लगातार तीन घटनाएं हुई थीं। पुलिस ने इस मामले पर साइबर टीम के अलर्ट किया। मंगलवार दोपहर को भी भिलाई तीन में एक 60 वर्षीय महिला से सोने की चेन लूटी थी। इसी दौरान क्राइम ब्रांच की टीम को एक होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे से आरोपियों को फुटेज प्राप्त हुआ। साइबर डीएसपी और भिलाई तीन पुलिस तुरंत अलर्ट हुई इसके बाद दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। इस दौरान आरोपियों ने तीन अलग-अलग चेन स्नेचिंग की घटनाओं को करना स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपियों के पास से तीन सोने की चेन और दो स्कूटर जब्त किया है।

होटल की नौकरी छोड़ उतर गए अपराध की राह पर
चेन स्नेचिंग के मामले में पुलिस ने भिलाई कैंप 1 आजाद मोहल्ला निवासी रवि गुप्ता (39) और हथखोज खेरधा बस्ती नहरपार जामुल निवासी महेश यादव (21 साल) को गिरफ्तार किया है। इनका इससे पहले कोई पुराना पुलिस रिकार्ड नहीं मिला है। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी पहले पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र अंतर्गत माई होटल में नौकरी करते थे। वहां से 6 महीने पहले नौकरी छोड़ी और उसके बाद घूम घूमकर चेन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम देने लगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular