Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबा2 नाबालिगों का अपहरण कर बेदम पिटाई... हत्या की भी कोशिश, पुलिस...

2 नाबालिगों का अपहरण कर बेदम पिटाई… हत्या की भी कोशिश, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार; 4 नाबालिग फरार

अंबिकापुर: शहर के नमनाकला में 2 नाबालिगों को बंधक बनाकर उनकी बेदम पिटाई करने के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। इन आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है, वहीं 4 नाबालिग आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। मामला गांधीनगर थाना क्षेत्र का है।

बता दें कि रविवार को अंबिकापुर के ही 2 नाबालिग दोस्त स्कूटी से घूमने निकले थे। इस दौरान शहर के नमनाकला के पास 4-5 बाइक में 2 युवक और 5 नाबालिग पहुंचे। आपसी वर्चस्व की लड़ाई में सातों लोग स्कूटी सवार दोनों नाबालिगों को जबरन पिल्खा पहाड़ ले गए। वहां इन सातों आरोपियों ने मिलकर दोनों नाबालिगों की रॉड और बेसबॉल स्टिक से बेदम पिटाई कर दी।

मामला गांधीनगर थाना क्षेत्र का है।

मामला गांधीनगर थाना क्षेत्र का है।

हत्या की भी कोशिश

इस दौरान एक नाबालिग आरोपी ने हत्या करने की नीयत से एक नाबालिग का गला भी दबाया। पिटाई के बाद चंगुल से छूटे दोनों नाबालिगों ने परिजनों को पूरी बात बताई और गांधीनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में 2 युवकों और एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 4 नाबालिग आरोपी फरार हैं। पुलिस ने आरोपी मुकेश यादव, लल्ला यादव और 5 नाबालिग आरोपियों के खिलाफ धारा 341, 365, 307, 323, 294, 506, 120 (बी) के तहत अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आरोपियों को भेजा गया जेल

पुलिस ने घटना में शामिल अंबिकापुर निवासी लल्ला यादव, मुकेश यादव और एक अपचारी बालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में उन्होंने मारपीट करने की बात स्वीकार कर ली है। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर जेल दाखिल कर दिया है। वहीं अपचारी बालक को बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular