Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: ट्रैक्टर-ट्रॉली में दबने से 2 लोगों की मौत... अवैध रेत लेकर...

कोरबा: ट्रैक्टर-ट्रॉली में दबने से 2 लोगों की मौत… अवैध रेत लेकर लौट रहे थे, चढ़ाई चढ़ने के दौरान हादसा; एक ने कूदकर बचाई जान

KORBA: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में हुए हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। वहीं एक ने कूदकर जान बचाई है। ये सभी अवैध रेत लेकर लौट रहे थे। मगर लौटने के दौरान चढ़ाई चढ़ते वक्त ट्रैक्टर का इंजन खड़ा हो गया और उस पर बैठे लोग इंजन-ट्रॉली के बीच आ गए। इससे मौके पर ही चालक और एक और युवक की मौत हो गई। हादसा पाली थाना क्षेत्र में हुआ है।

ड्राइवर के अलावा 2 और युवक थे, जो इंजन पर बैठे थे। हादसे के बाद ऐसे फंसी थी बॉडी।

ड्राइवर के अलावा 2 और युवक थे, जो इंजन पर बैठे थे। हादसे के बाद ऐसे फंसी थी बॉडी।

जानकारी के मुताबिक, बांधाखार निवासी रामकुमार जायसवाल(36) खेती किसानी और रेत सप्लाई का काम करता था। रविवार शाम को वह रेत लेने गया था। उसके साथ में टिकम श्रीवास और योगेश यादव भी थे। सभी शाम के वक्त लौट रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ है।

इस तरह से खड़ा हो गया था इंजन।

इस तरह से खड़ा हो गया था इंजन।

बताया जा रहा है कि खेत के रास्ते सभी आ रहे थे। तभी चढ़ाई पर चढ़ाते वक्त इंजन अचानक से ऊपर उठकर खड़ा हो गया। इससे इंजन पर बैठे रामकुमार और टिकम ट्रॉली-इंजन के बीच में आकर दब गए। फिर उन्हें मौका ही नहीं मिला कि वे निकल सकें और तड़प-तड़पकर दोनों की मौके पर ही जान चले गई।

ट्रैक्टर चालक खेत की तरफ से गाड़ी लेकर लौट रहा था।

ट्रैक्टर चालक खेत की तरफ से गाड़ी लेकर लौट रहा था।

उधर योगेश किसी तरह से इंजन से कूद गया था। इसलिए उसकी जान बच गई। घटना के बाद उसने तुरंत पुलिस को और परिजनों को जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। फिलहाल मामले में जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular