Sunday, March 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुर20 लाख लेकर शराब दुकान का सुपरवाइजर हुआ फरार……गुस्से में आबकारी अधिकारियों...

20 लाख लेकर शराब दुकान का सुपरवाइजर हुआ फरार……गुस्से में आबकारी अधिकारियों ने कर्मचारियों को जमकर पीटा…..नंबर-2 की शराब का है पूरा मामला…

रायपुर । राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर मिल रही है। शराब दुकान का सुपरवाइजर 20 लाख रुपये लेकर फरार हो गया है। ये पूरा मामला राजधानी रायपुर के राजेंद्र नगर इलाके का है। जानकारी के मुताबिक राजेंद्र नगर इलाके के अमलीडीह शराब भट्ठी में ये सुपरवाइजर काम करता था, जहां से वो अवैध शराब बिक्री के मिले 20 लाख रुपये को लेकर फरार हो गया है।

फरार सुपरवाइजर का नाम विपुल है, जो हरियाणा के फरीदाबाद का रहने वाला है। पिछले दो दिनों से विपुल तिवारी का कोई पता नहीं चल पाया है। इस मामले में राजेंद्र नगर थाने में गुमशुदा इंसान का मामला दर्ज किया गया है।

नंबर-2 शराब की बिक्री का था पैसा

खबरें हैं कि कई शराब दुकानों में आबकारी विभाग और शराब दुकानदार की मिलीभगत से नंबर-2 की शराब बेची जाती है। इस शराब के पैसों का हिसाब-किताब सरकारी फाइलों में दर्ज नहीं होता है। बिक्री का हिस्सा आबकारी विभाग के अधिकारियों व शराब दुकानदार में बंटता है। जो 20 लाख रुपये लेकर फरार होने की बात विपुल  की सामने आ रही है, वो भी नंबर-2 की शराब का ही पैसा था, लिहाजा 20 लाख लेकर गायब होने की खबरों पर लीपापोती की जा रही है। क्योंकि अगर ये मामला उजागर हुआ तो फिर आने वाले दिनों में आबकारी विभाग के कई अधिकारी के उपर भी फांस पड़ सकती है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular