Thursday, March 28, 2024
Homeकांकेरछत्तीसगढ़: सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत.. पेशी में जा रहे...

छत्तीसगढ़: सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत.. पेशी में जा रहे 2 युवकों को ट्रक ने मारी टक्कर; एक महिला की भी गई जान

छत्तीसगढ़: कांकेर जिले में 24 घंटे के अंदर हुए अलग-अलग सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत हो गई। पहली घटना गुरुवार दोपहर को चारामा कंडेल के पास हुई, जहां गलत तरीके से ओवरटेक कर रहे ट्रक ड्राइवर ने बाइक सवार 2 युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। घटनास्थल पर ही दोनों युवकों की जान चली गई।

कुछ घंटे पहले इसी मार्ग पर झीपाटोला के पास कार ने मोपेड सवार को टक्कर मार दी थी, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया था। मंगलवार को भी बांदे थाना क्षेत्र के ग्राम बेलगांव में बाइक से गिरकर महिला की मौत हो गई थी। चारामा थाना प्रभारी नितिन तिवारी ने बताया कि विश्रामपुरी जिला कोंडागांव का रहने वाला टैंकर चालक कृष्णा बारला (38 वर्ष) गुरुवार को बालोद कोर्ट में लंबित सड़क हादसे के एक मामले में पेशी पर जा रहा था। उसके साथ बाइक पर उसका दोस्त सालिक राम चुरगियां (39 वर्ष) भी था।

सड़क हादसे में युवक की मौत।

सड़क हादसे में युवक की मौत।

दोपहर करीब 12 बजे दोनों जब चारामा थानांतर्गत नेशनल हाईवे पर कंडेल के पास पहुंचे, तो वहां रायपुर से जगदलपुर की ओर जा रहे ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। आरोपी ट्रक ड्राइवर लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सामने चल रहे वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था, तभी बालोद जा रहे कृष्णा बारला और राम चुरगियां की बाइक सामने आ गई। इसके बाद ट्रक और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई और मौके पर ही दोनों दोस्तों ने दम तोड़ दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular