Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- शहर के बीचों-बीच स्थित SBI ग्राहक सेवा केंद्र...

BCC News 24: कोरबा- शहर के बीचों-बीच स्थित SBI ग्राहक सेवा केंद्र में 3 लाख की चोरी.. छज्जा तोड़कर अंदर घुसा चोर; हल्ला सुनकर ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी ने डायल 112 में दी थी सूचना, परंतु पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार

छत्तीसगढ़: कोरबा में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र में 3 लाख रुपए की चोरी हो गई। रामपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत श्वेता नर्सिंग होम के सामने SBI का ये ग्राहक केंद्र है। शनिवार रात अज्ञात चोर छज्जा तोड़कर ग्राहक सेवा केंद्र के अंदर घुसे और लॉकर में रखे 3 लाख रुपए चुराकर फरार हो गए।

जब आरोपी रामपुर SBI के ग्राहक केंद्र का छज्जा तोड़ रहे थे, तो इसकी आवाज श्वेता नर्सिंग होम में भर्ती मरीज और उसके परिजनों तक पहुंची। इसके बाद उन्होंने ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी को इसके बारे में बताया। तीनों ने अस्पताल के ऊपर से देखा, तो उन्हें सारा माजरा समझ में आ गया। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना डायल 112 को दी। सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान चोर रकम चुराकर छज्जे से कूदकर भागने की फिराक में था। 112 की टीम ने उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वो भागने में सफल हो गया। घटना की जानकारी डायल 112 ने रामपुर चौकी पुलिस को दी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular