Wednesday, May 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाशराब पीने से 3 लोगों की मौत,आरोपी गिरफ्तार... किराना दुकान में बेचता...

शराब पीने से 3 लोगों की मौत,आरोपी गिरफ्तार… किराना दुकान में बेचता था अवैध रूप से शराब; नए-नवेले दूल्हे ने भी गंवाई थी जान

जांजगीर-चांपा: जिले के रोगदा गांव में शराब पीने से 3 लोगों की मौत के मामले में पुलिस ने आरोपी हरप्रसाद साहू को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अपनी किराना दुकान में अवैध शराब की बिक्री करता था, जिसे पीकर 3 लोगों ने अपनी जान गंवा दी थी। मामला नवागढ़ थाना क्षेत्र का है।

नवागढ़ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम रोगदा में हरप्रसाद साहू की किराना दुकान है। वो यहां अवैध रूप से देशी शराब रखकर बेचता था। 15 मई की सुबह करीब 7 बजे गांव के किसान परसराम साहू (55 वर्ष), सतीश कश्यप (35 वर्ष) और नंदलाल कश्यप (32 वर्ष) ने हरप्रसाद की दुकान से देशी शराब खरीदी थी। ये सभी 2 पाव देशी शराब खरीदकर गांव के दुर्गा मंदिर के पास पी रहे थे, इसी दौरान तीनों बेहोश होकर गिर गए।

आरोपी हरप्रसाद साहू अपनी किराना दुकान में अवैध शराब की बिक्री करता था।

आरोपी हरप्रसाद साहू अपनी किराना दुकान में अवैध शराब की बिक्री करता था।

लोगों ने तीनों को बेहोश पड़ा हुआ देखा, तो इलाज के लिए सीएचसी अस्पताल नवागढ़ लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। इनमें से नंदलाल कश्यप, जो भारतीय सेना में टेक्नीशियन के पद पर पोस्टेड था, वो अपनी शादी के लिए गांव आया हुआ था। 6 मई को ही उसकी शादी हुई थी। उसकी मौत से शादी वाले घर में मातम पसर गया। तीनों मृतकों के परिजनों ने नवागढ़ थाने में मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने 16 मई मंगलवार को मुख्य आरोपी किराना दुकान संचालक हरप्रसाद साहू को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ IPC की धारा 304, 279 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

मामला नवागढ़ थाना क्षेत्र के रोगदा गांव का है।

मामला नवागढ़ थाना क्षेत्र के रोगदा गांव का है।

ये है पूरा मामला

रोगदा निवासी नंदलाल कश्यप (32) भारतीय सेना में टेक्नीशियन के पद पर पोस्टेड था। वो अपनी शादी के लिए घर आया हुआ था। नंदलाल और गांव के परस साहू (53) और सतीश कश्यप (35) ने सोमवार सुबह शराब पीने का फैसला किया था। सुबह 7 बजे के आसपास ही तीनों ने गांव के ही हरप्रसाद साहू से शराब खरीदी थी।

मंदिर के पास पी रहे थे शराब

इसके बाद तीनों ने मिलकर दुर्ग मंदिर के पास में शराब पी। फिर तीनों बेहोश हो गए। आसपास के लोगों ने तीनों को बेहोशी की हालत में देखकर इन्हें नवागढ़ सीएचसी ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परस साहू गांव में किसानी करता था, जबकि सतीश कोरबा के किसी प्लांट में काम करता था। वहीं नंदलाल कश्यप की शादी 6 मई को हुई थी। उसने गांव की ही किसी लड़की से शादी की थी। सोमवार को घर में भोज का आयोजन किया गया था, जिसकी तैयारी में वह लगा हुआ था। मगर इस बीच शराब पीने के बाद उसकी मौत हो गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular