Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा BIG न्यूज़- सड़क हादसे में 3 पुलिसकर्मी और...

BCC News 24: कोरबा BIG न्यूज़- सड़क हादसे में 3 पुलिसकर्मी और ड्राइवर घायल… अंबिकापुर में महिला कैदियों को छोड़कर वापस आ रहे थे, स्टेयरिंग फेल होने से पेड़ से टकराई स्कॉर्पियो…

कोरबा: जिले में सड़क हादसे में 3 पुलिसकर्मी और एक ड्राइवर घायल हो गया है। ये सभी अंबिकापुर के महिला संप्रेषण गृह से महिला कैदियों को छोड़कर वापस कोरबा लौट रहे थे। इसी दौरान मोरगा में स्टेयरिंग फेल होने के चलते स्कॉर्पियों गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई और ये हादसा हुआ है। मामला मोरगा चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जिले के दर्री थाने में पदस्थ महिला एएसआई अनिता खेस, महिला आरक्षक शीतला उइके, आरक्षक प्यारेलाल भारद्वाज ड्राइवर दीपक सार्थी के साथ मंगलवार तड़के वापस लौट रहे थे। ये सभी कैदियों को छोड़कर लौटे थे। सुबह के 6 बजे रहे थे। इसी दौरान जब ये मोरगा के पास पहुंचे। इनकी गाड़ी का स्टेयरिंग फेल हो गया। गाड़ी अनियंत्रित होकर रोड से नीचे उतर गई और पेड़ से टकरा गई।

कोहरा भी छाया था

बताया गया कि सुबह का वक्त होने के कारण रास्ते में कोहरा भी था। इसी वजह से ड्राइवर को कुछ समझ नहीं आया और गाड़ी पेड़ से टकरा गई। हादसे में महिला एएसआई अनिता खेस और आरक्षक प्यारेलाल गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वहीं एक महिला आरक्षक और ड्राइवर को भी चोटें आई हैं।

महिला एएसआई बिलासपुर रेफर

घटना के बाद आस-पास के लोगों की मदद से मोरगा चौकी पुलिस को बताया गया। इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पता चला है कि महिला एएसआई और आरक्षक की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसके चलते महिला एएसआई को प्राथमिक उपचार के बाद बिलासपुर रेफर किया गया है। जबकि आरक्षक प्यारेलाल का इलाज कटघोरा के अस्पताल में किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular