Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG में लव ट्रायंगल में 3 सुसाइड... 2 प्रेमियों की एक प्रेमिका,...

CG में लव ट्रायंगल में 3 सुसाइड… 2 प्रेमियों की एक प्रेमिका, तीनों ने एक-दूसरे के साथ प्यार में दे दी जान

सरगुजा: जिले में लव ट्रायंगल में दो युवक और एक नाबालिग लड़की ने आत्महत्या कर ली। इसमें दोनों युवक एक ही लड़की से प्यार करते थे, लेकिन लड़की उस युवक से प्यार करती थी, जिसने 40 दिन पहले फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मामला लखनपुर और उदयपुर थाना क्षेत्रों का है।

जानकारी के मुताबिक, लखनपुर थाना क्षेत्र के कुन्नी चौकी अंतर्गत ग्राम करियाछापर निवासी 19 वर्षीय एक युवक ने डेढ़ महीने पहले फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उसका प्रेम प्रसंग उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कुमडेवा निवासी 14 वर्षीय एक नाबालिग से चल रहा था। दोनों परिवारों को उनका मिलना-जुलना पसंद नहीं था, जिससे निराश होकर युवक ने करीब डेढ़ महीने पहले आत्महत्या कर ली थी।

डेढ़ महीने पहले लखनपुर थाना क्षेत्र में युवक ने लगाई थी फांसी।

डेढ़ महीने पहले लखनपुर थाना क्षेत्र में युवक ने लगाई थी फांसी।

ठीक से बात नहीं करती थी लड़की

युवक के आत्महत्या करने के बाद से नाबालिग भी गुमसुम रहने लगी थी। वो ठीक से किसी से बात भी नहीं करती थी। घरवालों ने समझाने-बुझाने की काफी कोशिश की, लेकिन उस पर इसका कोई असर नहीं पड़ रहा था। परिजनों ने सोचा कि कुछ दिनों के बाद वो खुद ही हालातों से उबर जाएगी, लेकिन 8 जून को लड़की ने आम के पेड़ पर अपने दुपट्टे से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली।

उदयपुर थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की और एक युवक ने लगाई थी फांसी।

उदयपुर थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की और एक युवक ने लगाई थी फांसी।

टहलने जा रही हूं कहकर निकली थी

खाना खाने के बाद नाबालिग ने परिजनों से कहा कि वो टहलने के लिए जा रही है, जब वो काफी देर तक घर वापस नहीं लौटी, तो परिवार वालों ने उसे ढूंढना शुरू किया। गांव में वो कहीं नहीं मिली। घर के पीछे जाकर देखने पर उसका शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को फांसी के फंदे से उतारा और पोस्टमॉर्टम करवाकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया।

फिर दूसरे प्रेमी ने किया सुसाइड

वहीं लड़की के सुसाइड करने के बाद उससे प्रेम करने वाले एक अन्य युवक ने भी 9 जून को महुआ के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 19 वर्षीय युवक अभय सिंह उदयपुर थाना क्षेत्र के कुमडेवा के महुआपारा का रहने वाला था। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाकर जांच में जुट गई है। आशंका है कि नाबालिग की मौत के बाद एकतरफा प्यार में अभय ने भी फांसी लगा ली।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular