Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- रपटा पार करते नाले में बह गए...

BCC News 24: CG न्यूज़- रपटा पार करते नाले में बह गए 3 युवक.. राजनांदगांव में हादसा, 2 युवकों ने तैर कर बचाई जान; तीसरे की 5 घंटे से तलाश जारी

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ में लगातार हो रही बारिश के चलते नदी-नाले उफान पर हैं। इसके बाद भी लोग लापरवाही कर रहे हैं। यह लापरवाही अब लोगों की जान पर भी भारी पड़ने लगी है। राजनांदगांव में बुधवार दोपहर तीन युवक रपटा पार करते समय नाले में बह गए। इस दौरान दो की तो जान बच गई, लेकिन एक युवक का अभी तक पता नहीं चल सका है। उसकी 5 घंटे से तलाश जारी है। मामला जालाबांधा चौकी क्षेत्र का है।

नाले में पानी बढ़ने से रपटे के ऊपर से बह रहा है।

नाले में पानी बढ़ने से रपटे के ऊपर से बह रहा है।

जानकारी के मुताबिक, जिले में दो दिन से हो रही बारिश ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। खैरागढ़ ब्लॉक के बगमर्रा गांव से लगता हुआ नाला बहता है। इस नाले के ऊपर से बुधवार दोपहर करीब 12 बजे स्थानीय निवासी रुपेश साहू (21) सहित तीन लोग पार कर रहे थे। इसी दौरान पानी का तेज बहाव आया और तीनों नाले में गिर पड़े€। तेज बहाव में किसी तरह से दो युवक तैरकर बाहर निकल आए, लेकिन रुपेश का पता नहीं चला।

SDRF की टीम युवक को तलाश करने के लिए बोट लेकर नाले में उतरी है।

SDRF की टीम युवक को तलाश करने के लिए बोट लेकर नाले में उतरी है।

इसके बाद युवकों ने स्थानीय लोगों को सूचना दी। थोड़ी देर बाद पुलिस के साथ ही SDRF की टीम भी मौके पर पहुंच गई। टीम के गोताखोर करीब 5 घंटे से रुपेश की तलाश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चल सका है। फिलहाल €SDRF ने सर्चिंग अभियान तेज कर दिया है। टीम बोट लेकर नाले में उतरी हुई है। वहीं रपटे पर पानी के तेज बहाव को देखते हुए पुलिस और स्थानीय लोगों ने आवाजाही बंद करा दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular