Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- चोरी की 32 बाइक बरामद, 2 गिरफ्तार.....

BCC News 24: CG न्यूज़- चोरी की 32 बाइक बरामद, 2 गिरफ्तार.. पुरानी बाइक के पार्ट्स लगा करते थे मॉडिफाई; पुलिस ने पहली बार गैराज में मारा छापा

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में पुलिस की एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट (ACCU) की टीम ने एक गैरेज से चोरी की 32 बाइक बरामद की है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। ऐसा पहली बार हुआ है जब पुलिस ने किसी गैरेज में छापेमारी की है। यहां गैरेज संचालक और मैकेनिक मॉडिफाई करने के लिए पुरानी बाइक के पार्ट्स लगाते थे। गैरेज में कई बाइक टुकड़ों में मिली है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

ACCU प्रभारी हरविंदर सिंह को पिछले कुछ दिनों से जानकारी मिल रही थी कि शहर में कई ऐसे गैराज हैं, जहां चोरी की बाइक रखी हुई है। ऐसे गैरेज संचालक अपने मैकेनिक के माध्यम से मॉडिफाई कर उसके पार्टस को दूसरे गाड़ियों में लगा कर बेच रहा है। इस पर बुधवार की शाम अग्रसेन चौक स्थित मोटर गैरेज में पुलिस ने दबिश दी। तलाशी के दौरान मौके से 32 बाइक बरामद हुई, जिसे मॉडिफाई और रिपेयर किया जा रहा था।

कंडम हालत में थे कई बाइक, पार्टस मिले गायब।

कंडम हालत में थे कई बाइक, पार्टस मिले गायब।

मॉडिफाई करने RTO से नहीं ली अनुमति
ACCU टीम ने चोरी के संदेह पर गैरेज से मिली बाइक को जब्त कर सिविल लाइन थाने भेज दिया है। जांच के दौरान टीम ने तालापारा निवासी संचालक शेख अनवर और विनोबा नगर निवासी जावेद खान को पकड़ा है। पूछताछ के दौरान आरोपियों से बाइक को मॉडिफाई करने के लिए RTO के दस्तावेज मांगे। लेकिन, उनके पास अनुमति नहीं थी। ACCU प्रभारी हरविंदर सिंह ने बताया कि, हर रोज जिले में बाइक चोरी की शिकायतें आ रहीं थीं. जिसे देखते कार्रवाई की गई।

ACCU की टीम कबाड़ बने बाइक को भी जब्त किया है।

ACCU की टीम कबाड़ बने बाइक को भी जब्त किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular