Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: तालाब में डूबने से 6 साल के बच्चे की मौत.. कार्यक्रम...

CG: तालाब में डूबने से 6 साल के बच्चे की मौत.. कार्यक्रम में शामिल होने आया था, खेलने के दौरान हादसा; 16 घंटे बाद मिली लाश

गरियाबंद: जिले में 6 साल के बच्चे की तालाब में डूबने से मौत हो गई है। वो धमतरी जिले से यहां कार्यक्रम में शामिल होने आया था। मगर खेलते-खेलते कब तालाब के पास पहुंच गया किसी को कुछ पता ही नहीं चला। अब 16 घंटे बाद उसकी लाश मिली है। मामला गरियाबंद थाना क्षेत्र का ही है।

जानकारी के मुताबिक, धमतरी जिले के सेमरा भखारा का रहने वाला चुरामन यादव रविवार को अपने माता-पिता के साथ किसी कार्यक्रम में शामिल होने गरियाबंद के कश गांव आया था। उसके माता-पिता कार्यक्रम में शामिल भी हुए। मगर चुरामन कब घरे से निकल गया उसका कुछ पता नहीं चला।

आस-पास के लोगों की भीड़ मौके पर पहुंच गई थी।

आस-पास के लोगों की भीड़ मौके पर पहुंच गई थी।

इधर, जब देर शाम तक वह नहीं लौट, तब परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इसके बावजूद उसका कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने रविवार रात को ही इस मामले की शिकायत पुलिस से कर दी थी। सोमवार सुबह पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। आस-पास के लोगों से पूछताछ की गई। जिस पर कुछ लोगों ने इस बात की जानकारी दी कि गांव के तालाब के पास हमने बच्चे को रविवार शाम को खेलते देखा था।

इसी जानकारी के आधार पर पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बच्चे का पता लगाया। जिसके बाद बच्चे का शव तालाब में ही मिला। फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। वहीं परिजनों ने जैसी ही शव देखा, सब रोने लगा। पूरे गांव में मातम पसर गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular