Wednesday, June 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ में 65 साल की महिला से रेप... पड़ोसी ने बुजुर्ग से...

छत्तीसगढ़ में 65 साल की महिला से रेप… पड़ोसी ने बुजुर्ग से किया अप्राकृतिक कृत्य; किसी को बताने पर देख लेने की धमकी

लोरमी में महिला से रेप की वारदात से सनसनी ।

MUNGELI: मुंगेली में पड़ोसी युवक ने एक 65 साल महिला से रेप की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी युवक ने महिला से अप्राकृतिक कृत्य भी किया। इसके अलावा किसी को बताने पर महिला को धमकी भी दी। पूरा मामला लोरमी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक 16 सितंबर की रात को महिला अपने घर के बरामदे में अकेली सोई हुई थी। उसी समय पड़ोस में रहने वाला बबलू टंडन महिला के शरीर को टच कर रहा था, तभी उसकी नींद खुल गई।

महिला से रेप की वारदात

इस दौरान महिला ने बबलू टंडन महिला से जबरदस्ती करने लग गया। मना करने पर नहीं माना और अपने हवस का शिकार बना लिया। इतना ही नहीं कुकर्म के बाद महिला को धमकी भी दी। आरोपी ने कहा कि किसी को अगर बताई तो देख लूंगा।

आरोपी को पूरी रात ढ़ूंढती रही पुलिस

पीड़ित महिला की रिपोर्ट पर थाना प्रभारी राजेंद्र मांडवी के नेतृत्व में टीम गठित की गई। पुलिस टीम ने गोड़खाम्ही गांव में दबिश दी। आरोपी बबलू टंडन की पूरी रात खोजबीन की गई, लेकिन पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा।

पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ा

पुलिस ने 18 सितंबर को फिर छापेमारी की। आरोपी बेड़ापारा के खार में छिपा था। जहां पुलिस की टीम ने घोरबंधा और बेड़ापारा के खार में घेराबंदी की। इस दौरान आरोपी भागने की कोशिश की, लेकिन पकड़ा गया। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular