Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- राइस मिलर से 7 लाख रुपए की...

BCC News 24: CG न्यूज़- राइस मिलर से 7 लाख रुपए की उठाईगिरी.. बैंक से पीछा कर रहे थे बदमाश, खड़ी कार का शीशा तोड़कर कैश से भरा बैग लेकर हुए फरार

कवर्धा: शहर के शांतिदीप कॉलोनी में खड़ी कार का शीशा तोड़कर बाइक सवार दो बदमाश 7 लाख रुपए कैश से भरा बैग लेकर फरार हो गए। वारदात बुधवार दोपहर साढ़े 3 बजे की है। पीड़ित राइस मिलर सूरज चंद्रवंशी दर्री पारा स्थित एसबीआई (भारतीय रिजर्व बैंक) से कैश लेकर निकाला था। बैंक से ही बाइक सवार दो बदमाशों ने उसका पीछा कर वारदात को अंजाम दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित राइस मिलर सूरज चंद्रवंशी सारंगपुर कला (पोंडी) का रहने वाला है। गांव में ही उसका राइस मिल है। बुधवार दोपहर वह अपनी कार से एसबीआई बैंक कवर्धा आया था। काउंटर से 7 लाख रुपए कैश बैग में लेकर निकला। उस वक्त दोनों बदमाश पहले से बैंक में मौजूद थे और पीड़ित राइस मिलर को काउंटर पर कैश गिनते देख रहे थे। जैसे ही मिलर कैश से भरा बैग लेकर अपनी कार से जाने लगा, तो बाइक सवार बदमाश उसका पीछा करने लगे।

इस बीच पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के सामने मिलर ने कुछ देर के लिए अपनी कार रोकी। फिर वहां से शांतिदीप कॉलोनी में अपने सीए से मिलने उसके घर गया। इस दौरान मिलन ने कैश से भरा बैग कार में ही छोड़ दिया था। इधर सीसी कैमरे में कैद आरोपियों की तस्वीरों को कबीरधाम समेत सीमावर्ती जिलों के थानों को भेजी जा रही है।

बीचपारा के कूड़ेदान में पड़ा मिला खाली बैग

पीछा कर रहे बदमाश शांतिदीप कॉलोनी पहुंचे, जहां कार खड़ी थी। कुछ सेकंड के लिए इधर- उधर देखा। एक आरोपी कार का शीशा तोड़कर उसमें रखे 7 लाख रुपए से भरा बैग उठाया। दूसरा आरोपी बाइक स्टार्ट किया और फिर दोनों फरार हो गए। वारदात की सूचना पर पुलिस ने तुरंत नाकेबंदी की। जांच के दौरान मां शीतला वार्ड- 19 के बीचपारा में एक कूड़ेदान से खाली बैग बरामद किया। लेकिन बदमाशों ने उसमें से कैश निकाल लिए थे।

बॉर्डर के थानों में भी अलर्ट अब तक नहीं मिला सुराग

एसपी डाॅ. लाल उमेंद सिंह ने बताया कि वारदात के तुरंत बाद कबीरधाम जिला समेत बॉर्डर के थानों को अलर्ट कर दिया था। अलग- अलग टीम बनाकर भागने वाले संभावित रास्तों पर सीसी कैमरे खंगाले गए। जब पीड़ित काउंटर में कैश गिन रहा था, तब वहां आरोपी मौजूद थे। उन्होंने बताया कि सीसी कैमरों से आरोपियों की तस्वीरें मिलीं है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular