Saturday, June 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: व्यापारी के थैले से 80 हजार पार.. रतनपुर से उधारी चुकाने...

CG: व्यापारी के थैले से 80 हजार पार.. रतनपुर से उधारी चुकाने आए थे व्यापारी, रास्ते में किसी ने निकाल लिए रुपए

बिलासपुर: रतनपुर के व्यापारी के थैले से 80 हजार रुपए पार हो गया। उनके थैले से रुपए कब और कैसे चोरी हुई, इसका पता नहीं चल सका है। वे रतनपुर से बस में सवार होकर सराफा व्यापारी को कर्ज चुकाने आए थे, जब दुकान में जाकर थैला देखा, तब उसमें से रुपए गायब मिले। उनकी शिकायत पर सिटी कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार रतनपुर के बड़ी बाजार निवासी रामलाल ताम्रकार (52) सोने-चांदी के साथ ही कपड़ा व्यवसायी हैं। सोमवार दोपहर करीब तीन बजे वे बस में सवार होकर बिलासपुर आने निकले थे। इस दौरान उनके पास एक थैला था, जिसमें 80 हजार रुपए रखे थे। नेहरू चौक में बस से उतर कर उन्होंने ऑटो पकड़ा और सदरबाजार गए। दुकान में जाने के बाद थैले से पैसे गायब देखकर उनके होश उड़ गए। उन्होंने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

व्यावसायी के थैले से पैसे चोरी होने की जानकारी मिलते ही जांच करने पहुंची पुलिस।

व्यावसायी के थैले से पैसे चोरी होने की जानकारी मिलते ही जांच करने पहुंची पुलिस।

कहां और कब गायब हुए पैसे पता नहीं
व्यावसायी रामलाल ने पुलिस को बताया कि वे 3.45 बजे नेहरू चौक में उतरे हैं, जहां से ऑटो में बैठकर सदरबाजार पहुंचे। इससे पहले बस में भीड़ थी और उन्हें खड़े होकर सफर करना पड़ा। लेकिन, इस दरम्यान थैले से पैसे कब और कहां गायब हुआ, इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

ऑटो सवार महिलाओं पर जताई चोरी आशंका
उन्होंने पुलिस को बताया कि नेहरू चौक से वे अकेले ऑटो में सवार थे। देवकीनंदन चौक में दो महिलाएं बैठीं। रास्ते में वे उतर गए लेकिन, कहीं भी उन्होंने अपना थैला चेक नहीं किया। ऐसे में उन्हें शक है कि ऑटो में बैठने वाली महिलाओं ने ही उनके थैले से पैसे पार किए होंगे। इधर, कोतवाली TI प्रदीप आर्या ने बताया कि उनके कहने पर पुलिस ने कई जगह सीसीटीवी फुटेज चेक किया। लेकिन, कहीं भी ऑटो और उसमें सवार लोग नजर नहीं आए। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular