Tuesday, April 23, 2024
Homeकोरोनाछत्तीसगढ़ न्यूज़: कोरोना से हेड कांस्टेबल की मौत..24 घंटे पहले ही संक्रमित...

छत्तीसगढ़ न्यूज़: कोरोना से हेड कांस्टेबल की मौत..24 घंटे पहले ही संक्रमित पत्नी ने भी तोड़ा था दम….

रायपुर 15 अप्रैल 2021। कोरोना के बढ़ते खौफ के बीच खम्हारडीह थाने के एक और पुलिसकर्मी की कोरोना ने जान ले ली है। इसके पहले थाने के एसआई दीवान की कोरोना के चलते मौत हुई थी। मृतक हेड कांस्टेबल का नाम गणेशराम कंवर था, जो पुलिस लाईन में परिवार के साथ रहते थे।
जानकारी के मुताबिक दो पहले ही गणेशराम कंवर की तबीयत अचानक खराब हुई थी, जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था। कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आज शाम उनकी मौत हो गयी।
बता दें हेड कांस्टेबल गणेशराम कंवर की पत्नी की भी बुधवार की रात को कोरोना के चलते मौत हो गयी थी। परिवार के लोग इस गम से अभी उभरे ही नहीं थे कि आज शाम गणेशराम की मौत की खबर ने उन्हें झाकझोर के रख दिया है। कोरोना की वजह से परिवार के दो लोगों की मौत की खबर के बाद उनके बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस लाईन और खम्हारडीह थाने में मातम पसरा हुआ है।
बता दें कि, 10 दिनों पहले ही खम्हारडीह थाने के एसआई दीवान की कोरोना के चलते मौत हो गयी थी। वहीं थाने की टीआई समेत कई पुलिसकर्मी भी कोरोना पाॅजिटिव पाये गये थे, जिनका इलाज अभी भी चल रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular